scorecardresearch

VIDEO: सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर दिया धोनी के क्रिकेटर को चैलेंज, ड्वेन ब्रावो ने मिला दी ताल से ताल

लॉकडाउन लागू होने के बाद एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर ‘लॉक्ड अप विद सनी’ नाम से अपना चैट शो शुरू किया है। इस शो में वे मशहूर हस्तियों के साथ दिलचस्प बातचीत करती हैं।

sun brav1 1200
एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर ‘लॉक्ड अप विद सनी’ नाम से चैट शो शुरू किया है। (सोर्स-स्क्रीनशॉट)

कोविड 19 महामारी ने लोगों के जीवन जीने के तरीके को बदल दिया है। हर आम और खास इस समय अपने घर में है और सोशल मीडिया के जरिए इस महामारी के खौफ को कम करने की कोशिश में जुटा है। सेलिब्रिटीज अपने फैंस के साथ लाइव जुड़ते हैं। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी इंस्टाग्राम पर ‘लॉक्ड अप विद सनी’ नाम से अपना चैट शो शुरू किया है।

इस शो में वे मशहूर हस्तियों के साथ दिलचस्प बातचीत करती हैं। उनके इस शो में अब तक अरबाज खान, जियोर्जिया एंड्रियानी, आशीष चंचलानी, मंदाना करीमी, डब्बू रत्नानी मेहमान बन चुके हैं। मंगलवार शाम उनका नया मेहमान किसी फिल्म नहीं, बल्कि क्रिकेट जगत से था। जी हां, उन्होंने अपने लेटेस्ट शो में कैरेबियाई ऑलराउंडर और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो से कई मुद्दों पर चर्चा की। चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है।

जैसाकि ‘लॉक्ड अप विद सनी’ का फॉर्मेट है, सनी लियोनी और ड्वेन ब्रावो की बातचीत काफी मजेदार रही। इस शो में सनी लियोनी मशहूर हस्तियों को मजेदार काम और चुनौतियां देती हैं। ये काम हर किसी के लिए अलग-अलग होते हैं। इस बार डीजे ब्रावो के लिए उनके पास डांस की चुनौती थी।

आपको याद होगा कि पिछले साल, सनी लियोनी का उनके (ड्वेन ब्रावो) साथ डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। तब वे ब्रावो के लोकप्रिय ‘चैंपियन’ गाने पर नाचते हुए दिखाई दिए थे। इस बार अपने लाइव शो में सनी ने ब्रावो को बताया कि वे दो गानों पर डांस करेंगे। पहला उनकी और दूसरा ब्रावो की पसंद का होगा। सनी ने ब्रावो से कहा, ‘घबड़ाना नहीं है, बस मजेदार है। मैं आपकी नकल करूंगी और फिर आप मेरी नकल करेंगे।’

ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करने के लिए सनी लियोनी पहले ‘मैनीऐक’ को फ्लैशडांस के लिए कहते हैं। बाद में वे ऐसा ही करती हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सनी और ब्रावो दोनों के स्टेप्स मेल खा रहे हैं। उनके एनर्जेटिक डांस मूव्स देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि ब्रावो ने सनी लियोनी के साथ बखूबी ‘ताल से ताल’ मिलाए हैं।


इस बीच, सनी लियोनी ने ड्वेन ब्रावो से पूछा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे क्या करेंगे। इस पर ब्रावो ने जवाब दिया, ‘यह खत्म होने पर निर्भर करता है, अटलांटा में मेरा बेटा है और मैंने उसे तब से नहीं देखा। जिस क्षण भी मैं उड़ान भरने में सक्षम होऊंगा, मैं तुरंत उसे देखने जाऊंगा।’

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.