ताज़ा खबर
 

आइपीएल: केकेआर के ट्रेनिंग सत्र का आकर्षण रहे सुनील नारायण

कोलकाता नाइट राइडर्स के रहस्यमयी स्पिनर सुनील नारायण यहां सोमवार को टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान आकर्षक का केंद्र रहे। वेस्टइंडीज के इस स्पिनर ने कोच ट्रेवर बेलिस के मार्गदर्शन में ईडन गार्डन्स में नये एक्शन के साथ गेंदबाजी की। केकेआर के लगभग सभी खिलाड़ी अभ्यास के लिए उतरे जिसमें नारायण ने लगभग आधे […]
Author April 7, 2015 11:02 am
Sunil Narine ने लगभग आधे घंटे तक रोबिन उथप्पा और यूसुफ पठान जैसे बल्लेबाजों को को गेंदबाजी की। (फ़ोटो-पीटीआई)

कोलकाता नाइट राइडर्स के रहस्यमयी स्पिनर सुनील नारायण यहां सोमवार को टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान आकर्षक का केंद्र रहे। वेस्टइंडीज के इस स्पिनर ने कोच ट्रेवर बेलिस के मार्गदर्शन में ईडन गार्डन्स में नये एक्शन के साथ गेंदबाजी की।

केकेआर के लगभग सभी खिलाड़ी अभ्यास के लिए उतरे जिसमें नारायण ने लगभग आधे घंटे तक रोबिन उथप्पा और यूसुफ पठान जैसे बल्लेबाजों को को गेंदबाजी की।

नये परीक्षण के बाद बीसीसीआई की स्वीकृति का इंतजार कर रहे नारायण पहले दो दिन अभ्यास नहीं कर पाए थे जबकि रविवार को भी आंधी और तूफान के कारण उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं मिला।

वेस्टइंडीज का यह स्पिनर ईडन गार्डन्स के धीमे विकेट के कारण केकेआर की गेंदबाजी का अहम हिस्सा रहा है और अब यह देखना होगा कि नये एक्शन के साथ वह कितने प्रभावी रहेंगे।

पहले मैच में केकेआर की प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियन्स की टीम हालांकि सोमवार शाम दोबारा आंधी और तूफान के कारण अभ्यास नहीं कर पाई। मौसम विभाग ने आगामी दिनों में और अधिक बारिश की भविष्यवाणी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule