ताज़ा खबर
 

गावस्कर की बेबाक राय, बोले- अगर धोनी टीम इंडिया में हैं तो पांड्या-केएल राहुल के जाने से नहीं पड़ेगा फर्क

बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने दोनों ही खिलाड़ियों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली पहले दो वनडे मैचों में बैन लगाने की बात कही है। हालांकि, आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी।

महेंद्र सिंह धोनी और सुनील गावस्कर।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर वाहवाही लूटी। अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की प्रशंसा भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के दिग्गज कर रहे हैं। एक तरफ जहां भारत के कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चाओं में हैं, तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या एक टीवी शो में दिए इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, बीते रविवार को करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने पर्सनल लाइफ को लेकर अपनी बात रखी। पांड्या ने इस दौरान डेटिंग और महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी की, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। इस पूरे एपिसोड को विवादों में घिरा हुआ माना जा रहा है। ऐसे में बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने दोनों ही खिलाड़ियों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के पहले दो वनडे मैचों में बैन लगाने की बात कही है। हालांकि, आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी।

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर अब पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपनी राय रखी है। गावस्कर ने आज तक से बात करते हुए कहा, ‘पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आगमन से टीम मजबूत हुई है और अगर पहले दो मैच में राहुल और पांड्या टीम के साथ नहीं होते हैं तो इससे ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। इस घटना के बाद खिलाड़ियों का खोया आत्मविश्वास वापस लौटाने का काम धोनी कर सकते हैं। धोनी की वापसी से भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी फायदा पहुंचेगा।’

गावस्कर ने आगे कहा, ‘विराट कोहली टेस्ट सीरीज के दौरान डीआरएल लेते समय कई बार दुविधा में नजर आए। कोहली की इस दुविधा को धोनी दूर करने का काम करेंगे। वहीं राहुल -पांड्या के बयान से उठे विवाद के बाद उन्हें वर्ल्डकप 2019 की टीम में शामिल करने पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसे में अगर इन दोनों खिलाड़ियों को वर्ल्डकप खेलने का मौका मिलता है तो उनके पास खुद को साबित करने की कड़ी चुनौती होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App