ताज़ा खबर
 

सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई पर उठाया सवाल, पूछा- रणजी टीम में क्यों नहीं खेल रहे धोनी और धवन

बीसीसीआई और चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमें उनसे ये सवाल पूछना चाहिए कि आखिर आगामी वर्ल्ड कप के लिहाज से इन खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में मौका क्यों नहीं दे रहे हैं, जबकि सभी खिलाड़ियों का फार्म में आना जरूरी है।

ranji trophy, ms dhoni, shikhar dhoni, sunil gavaskarसुनील गावस्कर। (image source-Facebook/cricDost)

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर और अक्सर क्रिकेट की कमियों और अच्छाइयों का जिक्र करने वाले भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी और शिखर धवन के घरेलू क्रिकेट में ना खेलने को लेकर बीसीसीआई पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले आखिर क्यों धोनी और धवन को घरेलू क्रिकेट से दूर रखा जा रहा है। ये बात उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही कि आखिर रणजी मुकाबलों में इन दोनों दिग्गजों को क्यों नहीं शामिल किया जा रहा है जबकि वर्ल्ड कप मुकाबले आपके सामने हैं।
इस बाबत उन्होंने बीसीसीआई और चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमें उनसे ये सवाल पूछना चाहिए कि आखिर आगामी वर्ल्ड कप के लिहाज से इन खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में मौका क्यों नहीं दे रहे हैं, जबकि सभी खिलाड़ियों का फार्म में आना जरूरी है। गावस्कर ने कहा कि फार्म के लिए जरूरी है कि ये सभी खिलाड़ी लगातार मुकाबले खेलते रहें।

गावस्कर ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि उन्हें रणजी मैचों में खेलना चाहिए था, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वो टीम का हिस्सा नहीं थे और ना ही वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला वो खेले थे। इसका मतलब ये हुआ कि 1 नवंबर को उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था और अब उसके बाद वो सीधे जनवरी में खेलेंगे। ऐसे में उनका हालिया प्रदर्शन भी अच्छा नहीं था तो जरूरी था कि वो खेलते रहें जिससे कि प्रदर्शन को सुधार सकें। गौरतलब है कि गावस्कर ने अभी हाल ही में राष्ट्रीय चयनकर्ताओं पर मुंबई के खिलाड़ियों से भी भेदभाव का आरोप लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 HOCKEY WORLD CUP: शरीर को ‘तिरंगा’ बनाकर आंखों में विश्वविजेता बनने का सपना पालते हैं कोहली के फैन निकास
2 बल्ले और गेंद दोनों से सबसे तेज पचासा ठोंकने वाले खिलाड़ी हैं अजीत अगरकर, जन्मदिन पर जानिए कुछ खास बातें
3 ISL 2018 Football , Mumbai City FC VS Delhi Dynamos FC FC : दिल्ली ने फिर किया निराश, मुंबई ने 4-2 के अंतर से दी पटखनी
आज का राशिफल
X