ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: गंभीर और गावस्कर की नजर में ये युवा खिलाड़ी ले सकता है शिखर धवन की जगह, बताई वजह

World Cup 2019: 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा ही मुकाबला खेल रही टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन ने 117 रनों की आतिशी पारी खेली थी।

सुनील गावस्कर ने बताया धवन की जगह किसे मिले मौका

वर्ल्ड कप के महासमर के बीच में टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते तीन हफ्तों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में इस बल्लेबाज की जगह टीम में किस खिलाड़ी को मौका मिले इसे लेकर अटकलों का दौर तेज हो गया है। कई खिलाड़ियों के नामों की चर्चा हो रही है जिसे धवन की जगह टीम में शामिल किए जाने की बात कही जा रही है। इस बाबत 2011 विश्वकप के हीरो रहे गौतम गंभीर और दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक युवा बल्लेबाज का नाम सुझाया है जो उनकी नजर में बेस्ट खिलाड़ी है जो गब्बर की कमी को पूरा कर सकता है। दोनों ने अलग-अलग बल्लेबाज का नाम बताया है। हालांकि इसका फैसला टीम मैनेजमेंट ही करेगी।

सुनील गावस्कर ने एक वार्ता में बताया कि उनकी नजर में वो खिलाड़ी ऋषभ पंत होगा क्योंकि जिस अंदाज में उन्होंने बल्लेबाजी की है और खासकर आईपीएल में जैसा उनका प्रदर्शन था उन्हें धवन के विकल्प के रूप में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए। हालांकि वहीं, गौतम गंभीर ने इस मामले में अपनी अलग राय रखी और कहा कि रायडू को टीम में मौका मिलना चाहिए। गंभीर ने अपने तर्क में कहा कि अगर रायडू को ये मौका नहीं मिला तो उनका करियर फिर समाप्त हो जाएगा। गंभीर ने कहा कि 45 के औसत से रन बनाने वाले बल्लेबाज का विश्वकप में न खिलाए जाना निराशाजनक है।

बता दें कि 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा ही मुकाबला खेल रही टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन ने 117 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इसी मैच में कुल्टर नाइल की गेंद पर उनके अंगूठे में चोट लग गई थी। इसके चलते उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा है। टीम इंडिया का अगला मुकाबला 13 जून को न्यूजीलैंड के साथ होना है। देखना होगा कि आखिर बतौर सलामी बल्लेबाज कौन सा खिलाड़ी मैदान में उतरता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 World Cup 2019: शिखर धवन की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, इन 4 नामों में सबसे मजबूत है दावेदारी
2 Bangladesh vs Sri Lanka: बारिश के भेट चढ़ा बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच