ताज़ा खबर
 

अजलान शाह हॉकी टूर्नामेंट: भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ

पांच बार का विजेता भारत विश्व रैंकिंग में छठे स्थान के साथ इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली छह टीमों में दूसरी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर है।
मैच के 53वें मिनट में एलन फॉरसिथ ने ब्रिटेन के लिए दूसरा गोल दागकर मैच बराबरी के साथ खत्म किया।

26वें सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में शनिवार को भारत का पहला मुकाबला ग्रेट ब्रिटेन से हुआ। ये मैच 2-2 गोल की बराबरी के साथ ड्रा रहा। खराब मौसम के चलते मैच तय समय से देरी पर शुरू हुआ। भारत की ओर से आकाशदीप ने 19वें मिनट में पेनेल्टी कॉर्नर को गोल के रूप में बदला लेकिन हाफ टाइम से कुछ क्षण पहले टॉम कार्सन ने ब्रिटेन के लिए 25वें मिनट में गोल दागकर मैच बराबरी का कर दिया। इसके बाद 46वें मिनट में मनदीप ने दूसरा गोल दागकर भारत को बढ़त दिला दी लेकिन मैच के 53वें मिनट में एलन फॉरसिथ ने ब्रिटेन के लिए दूसरा गोल दागकर मैच बराबरी के साथ खत्म किया।

बता दें कि पांच बार का विजेता भारत विश्व रैंकिंग में छठे स्थान के साथ इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली छह टीमों में दूसरी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर है। भारत पिछली बार का उपविजेता है और इस बार उनकी निगाह हर हाल में खिताब जीतने पर टिकी है। पिछले साल नौ बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से हारकर भारत रनरअप रहा था।

भारत के अगले मैच :
30 अप्रैल -भारत बनाम न्यूजीलैंड
02 मई – भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया
03 मई- भारत बनाम जापान
05 मई- भारत बनाम मलेशिया

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule