ताज़ा खबर
 

बंगाल ने सुब्रत कप में श्रीलंकाई टीम को 20-0 से रौंदा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कृष्णदेवपुर हाईस्कूल ने सुब्रत कप अंतरराष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामेंट के पूल ए के मैच में बुधवार को एकतरफा रहे मुकाबले में श्रीलंका डिफेंस स्कूल (कोलंबो) को 20-0 से करारी शिकस्त दी। इसी पूल में एनसीसी महाराष्ट्र ने केरल की एनएनएम हाईसेकेंडरी स्कूल को 5-0 से हराया। इससे वह अंक तालिका में […]

Author September 18, 2014 12:00 PM

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कृष्णदेवपुर हाईस्कूल ने सुब्रत कप अंतरराष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामेंट के पूल ए के मैच में बुधवार को एकतरफा रहे मुकाबले में श्रीलंका डिफेंस स्कूल (कोलंबो) को 20-0 से करारी शिकस्त दी।

इसी पूल में एनसीसी महाराष्ट्र ने केरल की एनएनएम हाईसेकेंडरी स्कूल को 5-0 से हराया। इससे वह अंक तालिका में बंगाल की केडीपी स्कूल के साथ शीर्ष पर बना हुआ है। इन दोनों ने एक जीत और एक ड्रा खेला है।

असम की ब्रिजहोरा हायर सेकेंडरी स्कूल बोंगेईगांव ने हरियाणा की साउथप्वाइंट पब्लिक स्कूल सोनीपत के साथ गोलरहित ड्रा खेला। राजकीय माध्यमिक स्कूल कार निकोबार ने ग्र्रुप डी के एक अन्य मैच में गोवा की बेथानी कानवेंट हाईस्कूल के साथ मैच गंवाया।

यह मैच नहीं खेला गया जिसमें गोवा की स्कूल को पूरे अंक मिले। नेपाल की लोकस्मृति एच एस स्कूल ने सैनिक स्कूल इंफाल को 5-1 से हराया।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App