ताज़ा खबर
 

बुरी खबर: ट्रेकिंग पर गया यह पूर्व क्रिकेटर 250 फीट गहरी खाई में गिरा, मौत

शेखर गवली महाराष्ट्र क्रिकेट में एक बड़ा नाम थे। उन्होंने बतौर कोच और फिटनेस ट्रेनर भी काफी नाम कमाया था। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव और शिखर धवन जैसे क्रिकेटर उन्हें अच्छी तरह जानते थे।

महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के पूर्व रणजी खिलाड़ी शेखर गवली का निधन हो गया। वह 45 साल के थे। गवली मंगलवार को दोस्तों के साथ नासिक के इगतपुरी हिल स्टेशन पर ट्रैकिंग करने के लिए गए थे। वहीं 250 फीट गहरी खाई में गिरने से उनकी मौत हो गई। पुलिस की ओर से आज यानी 2 सितंबर को उनकी मौत की जानकारी दी गई।

लेग स्पिनर गवली महाराष्ट्र के लिए 2 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेल चुके थे। उस मैच में गवली ने तीन विकेट लिए थे। 1997 से 2002 तक वह महाराष्ट्र क्रिकेट टीम में रहे। इसके बाद उन्हें महाराष्ट्र क्रिकेट टीम में बतौर सहायक कोच नियुक्त किया गया था। वर्तमान में वह अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रैनर के रूप में कार्य कर रहे थे। शेखर की मौत पर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने शोक व्यक्त किया है।

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ट्वीट कर लिखा, ‘एक दुखद घटना में हमारे पूर्व खिलाड़ी और महाराष्ट्र टीम के वर्तमान ट्रेनर शेखर गवली का निधन हो गया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। इस दुखद स्थिति में हम सभी उनके परिवार के साथ हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।’

पुलिस बयान के अनुसार, कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने से खाई में गिरने के कारण उनकी जान गई है। बुधवार सुबह 10 बजे करीब पुलिस को उनका शव बरामद हुआ। पोस्टमार्टम करने के बाद उनका शव परिवार वालों को सौप दिया गया। शेखर का जन्म नासिक में 6 अगस्त 1975 हो हुआ था। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी भी है।

बता दें कि शेखर गवली महाराष्ट्र क्रिकेट में एक बड़ा नाम थे। उन्होंने बतौर कोच और फिटनेस ट्रेनर भी काफी नाम कमाया था। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव और शिखर धवन जैसे क्रिकेटर उन्हें अच्छी तरह जानते थे। मुंबई में रहने के दौरान अक्सर वे वरिष्ठ खिलाड़ियों को फिटनेस टिप्स दिया करते थे। खिलाड़ी उनका काफी सम्मान भी करते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाबा रामदेव लगाते हैं 500 डिप्‍स, अरनब के स्‍टूडियो में ही देने लगे थे डेमो, पंजा लड़ा कर कहा- आपमें ताकत तो है
2 ‘श्रीनिवासन मेरे पिता जैसे, बाप को है बेटे को डांटने का हक,’ सुरेश रैना ने दिए IPL 2020 के लिए यूएई जाने के संकेत
3 सुशांत मामले में ड्रग्स को लेकर बिलियर्ड्स प्लेयर से पूछताछ, रिया चक्रवर्ती से ‘डूबीज’ को लेकर चैट आई सामने
यह पढ़ा क्या?
X