ताज़ा खबर
 

प्रो कबड्डी, Dabang Delhi vs UP Yoddha: जानें कब कहा और कैसे लाइव प्रसारण

प्लेऑफ मैचों के साथ दसवें हफ्ते के मैच चेन्नई में होंगे। यह 29 सितंबर से 5 अक्टूबर तक खेले जाएंगे।

Pro-Kabaddi-streamingयह सीजन 28 अक्टूबर यानी 3 महीने तक चलेगा।

2017 को शुरू हुए पूरे 2 महीने बीत चुके हैं। इस सीजन अभी तक 95 मैच खेले जा चुके हैं। आज यानी 27 सितंबर को दो मुकाबले होंगे। दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुधवार को पहला मैच तेलुगु टाइटंस और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जा रहा है, जिसमें तेलुगु ने लीड बना ली है। वहीं दूसरा मुकाबला दबंग दिल्ली और यूपी योद्धा के बीच 9 बजे से खेला जाएगा। दर्शकों में इन मुकाबलों को लेकर जबरदस्त उत्साह है। दिल्ली इस वक्त बेहद खराब दौर से गुजर रही है। आज का मैच वो अपने होम ग्राउंड पर खेलेगी। ये मैच त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इस सीजन का आखिरी मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा। पहला मैच अब से 20 मिनट में शुरू होने जा रहा है।

बता दें कि 26 सितंबर को खेले गए मैच में काफी प्रयास के बाद भी दंबग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में हार के सिलसिले को रोक ना सकी। पटना पाइरेट्स ने मंगलवार को त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली को 36-34 से मात दी। पहले हाफ में पूरी तरह से पिछड़ने के बाद भी दिल्ली ने बेहतरीन वापसी की और पटना जैसी मजबूत टीम को परेशान कर दिया।

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण :

हिंदी – Star Sports 3, Star Sports HD 3 और Star Gold
इंग्लिश – Star Sports HD 2 और Star Sports 2
तेलुगु – Maa Movies
कन्नड – Suvarna Plus
मराठी – Star Pravah (सिर्फ रविवार)
ऑनलाइन – hotstar.com

दसवें हफ्ते के मैच:
प्लेऑफ मैचों के साथ दसवें हफ्ते के मैच चेन्नई में खेले जाएंगे। यह 29 सितंबर से 5 अक्टूबर तक खेले जाएंगे।

11वें और 12वें हफ्ते के मैच:

ये मैच क्रमश: जयपुर और पुणे में होंगे। वहीं, 22 व 23 अक्टूबर को मुंबई और 26 व 28 अक्टूबर को चेन्नई में प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे।

प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सीजन की शुरुआत 28 जुलाई से हुई थी। यह सीजन 28 अक्टूबर यानी 3 महीने तक चलेगा। टूर्नामेंट में कुल 12 टीमें खेल रही हैं। इस साल 4 नई टीमों को शामिल किया गया, जो तमिलनाडु, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और गुजरात से हैं। फ्रेंचाइजीज ने टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे कुल 227 खिलाड़ियों पर 46.99 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए। इस सीजन नितिन तोमर सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। वह सिर्फ पांचवे सीजन नहीं, बल्कि प्रो कबड्डी लीग के इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर बने । उत्तर प्रदेश की टीम ने उन्हें 93 लाख रुपए में खरीदा।

Next Stories
1 Ind vs Aus: जानें कब और कैसे देखें चौथे वनडे मैच का लाइव स्कोर
2 दलीप ट्रॉफी फाइनल Day 3: देखें मैच का लाइव स्कोर…
3 जब उड़ाया गया था इस धुरंधर भारतीय बल्लेबाज का मजाक, कहा- घर जाकर दूध पी…
ये पढ़ा क्या?
X