ताज़ा खबर
 

Ashes 2019: हवा में छलांग लगाकर स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, हैरान रह गया बल्लेबाज

England vs Australia: पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 294 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पहली पारी में केवल 225 रन ही बना सकी। वहीं अब इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 313 रन 8 विकेट खोकर बना लिए हैं।

स्टीव स्मिथ ले लपका शानदार कैच (फोटो सोर्स-crick.com.au)

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है, लेकिन इस मुकाबले के तीसरे दिन स्टीव स्मिथ को जब बल्लेबाजी में जलवा बिखेरने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने अपनी फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने एक ऐसा शानदार कैच लपका कि टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ-साथ बल्लेबाज भी हैरान रह गया।

दरअसल ये वाकया उस वक्त हुआ जब इस तीसरे दिन के आखिरी घंटे का खेल चल रहा था। क्रिस वोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे और मार्श के हाथ में गेंद थी। इस दौरान वोक्स ने एक शॉट खेला जिसपर सेकेंड स्लिप में खड़े स्टीव स्मिथ ने हवा में छलांग लगाकर लपक लिया। इस कैच के बाद जहां वोक्स हैरान थे तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्मिथ को इस अद्भुद कैच की बधाई दे रहे थे।

 

इस मुकाबले की अगर बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 294 रन बनाए थे जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पहली पारी में केवल 225 रन ही बना सकी। वहीं अब इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 313 रन 8 विकेट खोकर बना लिए हैं। इंग्लैंड के पास अब 382 रनों की बढत हो गई है। ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो वो इस 5 मैचों की सीरीज में अभी 2-1 से आगे है।

Next Stories
1 AFG vs ZIM: अफगानिस्तान के इन दो बल्लेबाजों ने 7 गेंदों पर जड़े 7 छक्के, क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
2 VIDEO: रोहित शर्मा को पहली बार देखकर जमीन पर बैठ गए थे विराट कोहली, बल्लेबाजी देख रह गए थे दंग
3 Tamil Thalaivas vs Haryana Steelers: हरियाणा स्टीलर्स ने तमिल थलाइवाज को 43-35 से हराया
ये पढ़ा क्या?
X