ताज़ा खबर
 

VIDEO: बैन के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में दिखे स्टीव स्मिथ, एक हाथ से पकड़ा गजब का कैच

ipl 2019, rr, steve smith: स्टीव स्मिथ और वार्नर दोनों ही भारत में हो रही आईपीएल लीग का हिस्सा थे लेकिन बीच में ही वो अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

स्टीव स्मिथ ने लपका शानदार कैच

क्रिकेट के सबसे बड़े मुकाबले वर्ल्ड कप 2019 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। हर टीम का सपना होता है कि वो इस खिताब पर कब्जा करके पूरी दुनिया में अपने प्रतिभा की धमक दिखाए। ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो उसके दो सबसे स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर भी गेंद से छेड़छाड़ के बाद प्रतिबंध झेलकर अब इस टीम से जुड़ गए हैं। स्टीव स्मिथ और वार्नर दोनों ही भारत में हो रही आईपीएल लीग का हिस्सा थे लेकिन बीच में ही वो अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं और इन दिनों न्‍यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ खेलते दिख रहे हैं। वहीं, स्मिथ ने एक शानदार कैच लपककर ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपनी मौजूदगी का एहसास कराया। उनका ये कैच सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इस मैच में जेसन बेहरनडॉर्फ की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने डाइव मारते हुए एक हाथ से लाजवाब कैच लपका और न्यूजीलैंड के टॉम लेथम को अपना विकेट गंवाना पड़ा। जेसन बेहरेनडोर्फ की गेंद को लैथम जल्‍दी खेले गई और मुस्‍तैद खड़े स्मिथ ने आगे की ओर डाइव लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ लिया। स्मिथ ने ये कैच 33वें ओवर में लपका। उनका ये कमाल कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि स्मिथ ने आईपीएल में भी एक कमाल का कैच लपका था और वार्नर को चलता किया था।

इस मुकाबले की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं, स्मिथ और वार्नर बैन के बाद पहली बार अपनी टीम की येलो जर्सी में नजर आए। न्यूजीलैंड की पूरी टीम 47वें ओवर में ही 215 के स्कोर पर ही सिमट गई। जवाब में खेलते हुए ऑस्‍ट्रेलिया इलेवन के लिए कप्‍तान एरॉन फिंच ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। उन्‍होंने इस दौरान 64 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके लगाए। डेविड वॉर्नर ने छह चौकों और एक छक्‍के की मदद से 39 तथा स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने दो चौकों की मदद से 43 गेंदों पर 22 रन बनाए। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने जीत के लिए जरूरी 216 रन का टारगेट 48.2 ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Supernovas vs Trailblazers Updates: स्मृति और गेंदबाजों ने ट्रेलब्लेजर्स को दो रन की दिलाई जीत
2 IPL 2019: सुरेश रैना को यूं ही नहीं कहा जाता ‘मिस्टर आईपीएल’, लगातार 12 सालों से कर रहे हैं यह कारनामा
3 VIDEO: फैंस हो जाएंगे कन्फ्यूज, बताएं क्रुणाल पंड्या या दिनेश कार्तिक में किसका कैच ज्यादा शानदार?
ये पढ़ा क्या?
X