ताज़ा खबर
 

VIDEO: BBL में स्टीव स्मिथ के साथ हुआ अजीब वाकया; हवा से गिर गई बेल्स और जश्न मनाने लगे विपक्षी खिलाड़ी

BBL 2020: स्मिथ ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सके। उन्होंने 24 रनों की पारी खेली। इस वीडियो को बीबीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया गया।

स्टीव स्मिथ (फोटो सोर्स-TWITTER)

खेल के मैदान में आश्चर्यों के लिए कोई जगह नहीं होती है। कई बार कुछ ऐसे वाकये होते हैं कि यकीन करना मुश्किल होता है। क्रिकेट को ही लें तो पिछले साल बेल्स का नहीं गिरना चर्चा का विषय रहा। जब गेंद स्टंप से टकराने के बाद भी बेल्स नहीं गिरती थी और बल्लेबाज सुरक्षित रहता था।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के दौरान एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें न तो गेंद स्टंप से टकराई और न ही खिलाड़ी ने स्टंप को टच किया। लेकिन, फिर भी बेल्स अपने आप गिर गई और एक जोरदार अपील के साथ खिलाड़ी जश्न मनाने लगे।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच हुए एक मुकाबले की। इस मुकाबले में यह मजेदार वाकया तब हुआ जब स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे। आठवें ओवर का खेल चल रहा था।

 

उसकी पांचवी गेंद को स्मिथ ने खेलने की कोशिश की लेकिन बाउंसर की वजह से स्मिथ अपना बैलेंस खो बैठे। ठीक इसी समय बेल्स गिर गईं। पहली नजर में ऐसा लगा कि बल्लेबाज डक करते समय विकेट से टकरा गया है, लेकिन जब हिट विकेट के लिए जांच की गई तो पाया गया कि गिल्लियां हवा से गिरी हैं।

इसपर गेंदबाज और बाकी खिलाड़ी तो जश्न भी मनाने लगे। लेकिन बाद में उनकी किरकिरी हो गई। हालांकि स्मिथ ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सके। उन्होंने 24 रनों की पारी खेली। इस वीडियो को बीबीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया गया। टि्वटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए बीबीएल ने कैप्शन दिया- हिट विकेट, लगता नहीं। हवा भी शायद चाहती थी कि स्टीव स्मिथ को आउट कर दिया जाए।

Next Stories
1 IND vs NZ: हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर, फिजियो के साथ लंदन हुए रवाना
2 IND vs NZ: विराट कोहली के एक थ्रो ने पलट दिया मैच; मुनरो भी रह गए हैरान, देखें VIDEO
3 IND vs NZ: रोहित शर्मा ने शकीरा स्टाइल में किया डांस! युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया मजेदार VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X