ताज़ा खबर
 

मुरली विजय को गाली देने वाले अॉस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ का हार के बाद टूटा गुरूर,बोले-माफ कर दो

भारत ने अॉस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर बॉर्डर गावस्कर सीरीज जीत ली है।

Author Updated: March 28, 2017 2:35 PM
शतक जड़ने के बाद अॉस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, जिन्होंने इस सीरीज में सबसे ज्यादा 499 रन बनाए हैं।

भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में अपनी भावनाओं पर काबू न रख पाने को लेकर कंगारू टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माफी मांगी है। स्मिथ ने भारतीय ओपनर मुरली विजय को गाली दी थी। भारत ने अॉस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर बॉर्डर गावस्कर सीरीज जीत ली है। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में स्टीव ने कहा कि सीरीज काफी आक्रामक रही। मेरा अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं रहा था और इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

बता दें कि सोमवार को एक वीडियो क्लिप सामने आया था, जिसमें अॉस्ट्रेलियाई कप्तान मुरली विजय द्वारा कैच लपकने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ पैड्स पहनने के लिए दौड़ पड़े थे। हालांकि रिप्ले में दिखाई दिया था कि यह कैच सही तरीके से नहीं लिया, लिहाजा विजय को दोबारा मैदान पर लौटना पड़ा था। रिप्ले देखने के बाद स्मिथ भड़क गए और ड्रेसिंग रूम से गाली देते देखे गए थे। हालांकि स्मिथ के लिए यह सीरीज शानदार रही। उन्होंने सीरीज में सबसे ज्यादा 499 रन बनाए हैं, जिनमें 3 शतक भी शामिल हैं। 27 साल के कप्तान ने यह भी कहा कि यह उनके करियर की सबसे शानदार सीरीज में से एक थी।

बता दें कि भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली गई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में दोनों ही टीमों में काफी जुबानी जंग हो चुकी है। कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा ड्रेसिंग रूम को देखकर DRS लेने की सलाह पर कप्तान विराट कोहली भड़क गए थे। इसके बाद विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने टीम इंडिया के फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान किया है, जिसका स्टीव स्मिथ ने खंडन किया था। वहीं रांची टेस्ट के चौथे दिन भी कंगारू टीम ने भारतीय खिलाड़ियों को उकसाने की कोशिश की थी। उस वक्त क्रीज पर भारतीय बल्लेबाज चेतेश्नवर पुजारा और रिद्धिमान साहा बैटिंग कर रहे थे। वहीं अॉस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने भी रविंद्र जाडेजा को उकसाने की कोशिश की थी, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि अगर तुम शुरू करोगे तो मैं उसका जवाब दूंगा।

खेल की सभी खबरें यहां पढ़ें

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिर्फ 7 टेस्ट सीरीज में ही भारतीय कप्तानों में सबसे आगे निकले विराट कोहली, बस रिकी पोटिंग से हैं पीछे
2 IND vs AUS: रवींद्र जडेजा बने मैन ऑफ द सीरीज, बोले- शतक बनाने पर दोनों हाथों में बल्‍ला लेकर करूंगा तलवारबाजी
3 मुरली विजय को गाली देकर धोखेबाज कहते दिखाई दिए ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, वीडियो वायरल
जस्‍ट नाउ
X