ताज़ा खबर
 

बचपन में खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, अब एक हाथ में 6 करोड़ की ज्वैलरी पहनते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो ने कहा कि इस वक्त मैं पढ़ने पर काफी फोकस कर रहा हूं क्योंकि मैने अभी तक जितनी पढ़ाई की वो मेरे सवालों का जवाब नहीं दे सकी है। इसके अलावा रोनाल्डो ने फिल्म में भी अपने हाथ आजमाने की बात कही।

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो (फोटो सोर्स-twitter)

खेल जगत में जब किसी खिलाड़ी के नाम का सिक्का चलता है तो शोहरत और पैसा दोनों उसके कदम चूमती है। बचपन में गरीबी में जिंदगी गुजारने वाले खिलाड़ी अपने संघर्ष और प्रतिभा के दम पर ऐसा औरा बनाते हैं की पूरी दुनिया में उनके करोड़ों फैंस होते हैं और सफलताएं उनकी गुलाम। ऐसी कई कहानियां आपने सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन, पुर्तगाल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम भला कोई कैसे भूल सकता है।

खेलने के अपने अलग अंदाज के चलते इस स्टार ने फुटबॉल के मैदान पर एक नई पटकथा लिखी है। रोनाल्डो का बचपन संघर्षों में गुजरा है और खाने तक के लिए उन्हें पैसों की कमी से जूझना पड़ा है। लेकिन आज कहानी कुछ और है।

रोनाल्डो जिम में घंटों पसीने बहाते हैं और हर दिन अपने खेल को और निखारने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा रोनाल्डो अपनी लैविस लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते हैं। एक हाथ में रोनाल्डो करीब 6 करोड़ का सामान पहनते हैं। दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार रोनाल्डो ने हाल ही में दुबई में हुई एक कांफ्रेंस में हिस्सा लिया जहां उनके हाथ में Rolex GMT-Master Ice की एक घड़ी दिखी। इसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

इसके अलावा उनके हाथ में एक हीरे का बैंड भी है और अंगूठी भी जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। इस घड़ी के बारे में बात करें तो इसमें 18 कैरट सफेद सोना और हीरे जड़े हुए हैं। खास बात है कि यह रोनाल्डो के पास एक ही घड़ी नहीं है बल्कि उनके पास ऐसी और कई महंगी घड़ियों का कलेक्शन है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं पढ़ने पर काफी फोकस कर रहा हूं क्योंकि मैने अभी तक जितनी पढ़ाई की वो मेरे सवालों का जवाब नहीं दे सकी है। इसके अलावा रोनाल्डो ने फिल्म में भी अपने हाथ आजमाने की बात कही।

Next Stories
1 12 साल के रिश्ते को तोड़ पत्नी की भतीजी को डेट कर रहे स्टार फुटबॉलर हल्क, कहा- दिल पर किसका वश चलता है
2 IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग, वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा उद्घाटन मैच
3 गौतम गंभीर की उम्मीदों पर फिरा पानी! DDCA का अध्यक्ष बनने के लिए छोड़नी पड़ेगी सांसद की कुर्सी
आज का राशिफल
X