Star Cricketer Cheteshwar Pujara post selfie with wife pooja on twitter - प्रेग्नेंट पत्‍नी संग गांव घूम रहे चेतेश्‍वर पुजारा, जल्‍द करेंगे नन्‍हे मेहमान का स्‍वागत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंट पत्‍नी संग गांव घूम रहे चेतेश्‍वर पुजारा, जल्‍द करेंगे नन्‍हे मेहमान का स्‍वागत

इससे पहले जनवरी में भी चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट कर अपने इस नन्हे मेहमान के बारे में बाताया था। तब पुजारा ने एक स्पेशल चश्मा पहने हुए फोटो पोस्ट की थी, जिस पर डैडी लिखा हुआ था।

पत्नी पूजा के साथ चेतेश्वर पुजारा ने अपनी ये फोटो ट्वीट की है।

टीम इंडिया के सलामी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद पुजारा ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। दरअसल बुधवार 14 फरवरी वेलेंटाइन्स डे के दिन ही चेतेश्वर पुजारा के शादी की पांचवी सालगिरह है। साल 2013 में चेतेश्वर पुजारा ने पूजा पाबरी के साथ सात फेरे लिये थे। ज्यादातर मौकों पर देखा गया है कि पुजारा जब भी बैटिंग करते हैं तो उनकी पत्नी पूजा स्टैंड्स में बैठकर उन्हें चीयर करती हैं। दोनों को कई बार मैच के बाद एक साथ देखा जाता रहा है। पुजारा इस समय टेस्ट क्रिकेट के टॉप के बल्लेबाज माने जाते हैं। उन्होंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ कई यादगार पारियां खेली है। साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज़ में मिली हार के बाद चेतेश्वर पुजारा वापस भोरत लौट आए हैं। स्वदेश लौट वह अपना समय अपनी पत्नी औप परिवार के साथ बिता रहे हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पुजारा ने पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने लिखा है- ‘हमें एक दूसरे के साथ आज पूरे 5 साल हो गए हैं, जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है।’ पुजारा ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो उनके गांव की लगती है। वो खेतों के बीच पत्नी संग खड़े हैं।

इससे पहले जनवरी में भी चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट कर अपने इस नन्हे मेहमान के बारे में बाताया था। तब पुजारा ने एक स्पेशल चश्मा पहने हुए फोटो पोस्ट की थी, जिस पर डैडी लिखा हुआ था। तस्वीर शेयर करते हुए पुजारा ने लिखा था – इस आने वाले साल में उम्मीद करता हूं कि मैं भी पिता बन जाऊंगा।

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं। उन्हें भारत का अगला राहुल द्रविड़ बी कहा जा रहा है। पुजारा भी ठीक एक दीवार की तरह विरोधियों के सामने खड़े हो जाते हैं और उनके पसीने निकलवा देते हैं। हालांकि साउथ अफ्रीका के साथ हुई टेस्ट सीरीज में पुजारा का बल्ला ज्यादा नहीं चला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App