ताज़ा खबर
 

अभिनव बिंद्रा पर फूटा बॉक्सर मैरीकॉम का गुस्सा, कहा- जब कुछ पता नहीं तो बेहतर है कि चुप रहें

बिंद्रा और जरीन दोनों अलग अलग क्षमताओं में जेएसडब्ल्यू से जुड़े हुए हैं। बिंद्रा ने ट्वीट किया था कि मेरीकॉम का मैं पूरा सम्मान करता हूं लेकिन खिलाड़ी को अपने कैरियर में बार बार सबूत देने पड़ते हैं।

Author Updated: October 20, 2019 8:23 AM
अभिनव बिंद्रा पर भड़कीं मेरीकॉम (फोटो सोर्स-twitter)

भारतीय स्टार महिला मुक्केबाज एम सी मैरीकॉम ने ओलंपिक चैम्पियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के निकहत जरीन की मांग का समर्थन करने को लेकर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें मुक्केबाजी में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। हाल ही में बिंद्रा ने जरीन की छह बार की विश्व चैम्पियन मुक्केबाज के खिलाफ ट्रायल कराने की मांग का समर्थन किया था लेकिन ओलंपिक कांस्य पदकधारी मैरीकॉम को यह बात पसंद नहीं आयी थी।

मैरीकॉम ने कहा कि बिंद्रा ओलंपिक स्वर्ण पदक जीत चुके हैं लेकिन मैंने भी विश्व चैम्पियनशिप में कई स्वर्ण पदक जीते हैं। मुक्केबाजी में हस्तक्षेप या दखल देना, उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। मैं निशानेबाजी के बारे में बात नहीं करती इसलिये उनके लिये बेहतर यही होगा कि वह मुक्केबाजी पर चुप रहें। वह मुक्केबाजी के नियम नहीं जानते। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मुक्केबाजी के बारे में कुछ नहीं जानते।

इसलिये बेहतर होगा कि चुप रहें। मुझे नहीं लगता कि अभिनव भी हर निशानेबाजी टूर्नामेंट से पहले ट्रायल्स के लिये जाते होंगे। बिंद्रा और जरीन दोनों अलग अलग क्षमताओं में जेएसडब्ल्यू से जुड़े हुए हैं। बिंद्रा ने ट्वीट किया था कि मेरीकॉम का मैं पूरा सम्मान करता हूं लेकिन खिलाड़ी को अपने कैरियर में बार बार सबूत देने पड़ते हैं। यह सबूत कि हम आज भी कल की तरह खेल सकते हैं। कल से बेहतर और आने वाले कल से बेहतर। खेल में बीता हुआ कल मायने नहीं रखता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नवीन एक्सप्रेस पर भारी पड़े नबीबख्श और सुकेश हेगड़े, बंगाल ने पहली बार जीता खिताब
2 बंगाल वॉरियर्स बना नया चैंपियन, फाइनल में दिल्ली को हराया
3 बंगाल के लिए आसान नहीं होगा नवीन एक्सप्रेस को रोकना