ताज़ा खबर
 

हार के बाद दसुन शनाका पर भड़के कोच मिकी आर्थर, श्रीलंकाई कप्तान ने कोच को दिखाया बाहर का रास्ता; देखें ये वीडियो

दूसरे वनडे में भारत से मिली हार के बाद श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर काफी तिलमिलाए हुए दिख रहे थे। वहीं मैच को लेकर एक वीडियो सामने आया जिसमें कोच और कप्तान दसुन शनाका के बीच बहस होती हुई दिखी। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान और कोच में भिड़ंत, लोगों ने पाकिस्तान का हवाला दे किए ऐसे कमेंट (Source: Video From Twitter)

भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर काफी तिलमिलाए हुए दिख रहे थे। पूरे मैच के दौरान श्रीलंकाई कोच के वैसे कई एक्सप्रेशन देखने को मिले। जिस वक्त श्रीलंका के कब्जे में मैच था उस वक्त उनके चेहरे पर लगातार हंसी थी। हर विकेट पर वे जश्न मनाते और ताली बजाते नजर आ रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी तो दीपक चहर ने उनकी हंसी छीन ली।

इसी बीच लाइव टीवी पर एक वीडियो सामने आया जिसमें कोच और कप्तान दसुन शनाका के बीच कुछ बहस होती नजर आई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो गया।

मैच के बीच के ओवरों में काफी खुश नजर आने वाले कोच मिकी आर्थर मैच के आखिरी समय तक काफी झल्लाहट में नजर आ रहे थे। जैसे-जैसे दीपक चहर और भुवनेश्वर कुमार के बीच आठवें विकेट की साझेदारी बढ़ रही थी वैसे-वैसे उनके चेहरे की रंगत भी उड़ने लगी थी। मैच खत्म होते-होते वे काफी निराश हो गए थे और फिर मैच के बाद कप्तान के साथ उनकी बहस की खबर भी आने लगी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो आप देख सकते हैं।

यूजर्स ने वीडियो देख दिया पाकिस्तान का हवाला

इस वीडियो में कोच और कप्तान के बीच काफी तनावपूर्ण बात होती हुई दिख रही है। एक वक्त पर कप्तान शनाका कोच को बाहर जाने का रास्ता दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर कई सारे कमेंट्स भी आने लगे। कुछ यूजर्स ने आर्थर के पाकिस्तान के पूर्व कोच होने का जिक्र करते हुए कमेंट किए। कुछ ने उनके इस रवैये पर नाखुश दिखे।

श्रीलंकाई कप्तान और कोच मिकी आर्थर की बहस पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

गौरतलब है वीडियो में कप्तान शनाका अपने बचाव में कोच को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो के आखिरी हिस्से में आर्थर को गुस्से में ग्राउंड से बाहर जाते हुए भी देखा गया। हालांकि खबरों की मानें तो इस पूरे मामले पर आर्थर ने बाद में प्रतिक्रिया दी और उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई बहस नहीं हुई है, हम बस अपने विचार आपस में शेयर कर रहे थे।

Next Stories
1 बिहार में भाजपा के साथ मुकेश सहनी, बोले- आरक्षण नहीं मिला तो नहीं देंगे योगी का साथ
2 कांग्रेस को बचाना PK के लिए मुश्किल, पत्रकार ने बताई वजह, ट्विटर पर लोग भी गिनाने लगे तर्क
3 भाजपा के दो कार्यकर्ताओं ने किया आतंकी हमले का ड्रामा, बढ़वाना चाहते थे अपनी सुरक्षा
ये पढ़ा क्या?
X