Sri Lanka vs West Indies 2nd T20 Playing 11 Updates: मलिंगा-पोलार्ड पर रहेगी नजर, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

यह मुकाबला विंडीज के लिए जहां सीरीज जीत के लिए काफी अहम है तो श्रीलंका की कोशिश होगी कि वह इस सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाए।

Sri Lanka vs West Indies: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

श्रीलंका दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वनडे सीरीज में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा। लेकिन दो मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में मेहमान टीम ने अपना जलवा बिखेरा। आतिशी बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने 1-0 से बढ़त बना ली है। दूसरा मैच आज खेला जाना है।

यह मुकाबला विंडीज के लिए जहां सीरीज जीत के लिए काफी अहम है तो श्रीलंका की कोशिश होगी कि वह इस सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाए। देखना होगा कि आखिर दोनों टीमें किस रणनीति के साथ मैदान में उतरती हैं। इन खिलाड़ियों के साथ दोनों टीमें उतर सकती हैं..
श्रीलंका संभावित प्लेइंग इलेवनः अविष्का फर्नांडो, कुसाल मेंडिस, कुसल परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, शेहान जयसूर्या, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, इसुरु उदाना, वानिंदु हसरंगा, लकदक संदाकन, लसिथ मलिंगा।

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग इलेवनः ब्रैंडन किंग, लेंडल सिमंस, शिम्रोन हेटिमर, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, रोवमैन पॉवेल, ड्वेन ब्रावो, फैबियन एलन, शेल्डन कॉटरेल, ओशन थॉमस।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X