ताज़ा खबर
 

SL vs Eng 3rd ODI Playing 11: ये हो सकती है इंग्‍लैंड-श्रीलंका तीसरे वनडे मैच की संभावित टीम

SL vs Eng 3rd ODI Playing 11: श्रीलंका की सबसे बड़ी चिंता उसके ऊपरी क्रम का न चलना है। दूसरी तरफ, इंग्‍लैंड की ओपनिंग जोड़ी भी दूसरे वनडे में नहीं चली थी।

England vs Sri Lanka, 3rd ODI : इंग्‍लैंड ने डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से दूसरा वनडे जीता था। (Photos: AP)

SL vs Eng, Sri Lanka vs England 3rd ODI Today Match Team Prediction, Playing 11, Players List: इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के तीसरे मैच में श्रीलंका जीत दर्ज कर बराबरी करना चाहेगी। पहला वनडे बारिश के चलते धुल गया था, जबकि दूसरे वनडे को भी बारिश ने प्रभावित किया। दाम्‍बुला में खेले गए दूसरे मैच में डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर इंग्‍लैंड ने श्रीलंका को 31 रन से हराया था। श्रीलंका की ओर से लसिथ मलिंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी और वे अपने इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

श्रीलंका की सबसे बड़ी चिंता उसके ऊपरी क्रम का न चलना है। टीम ने शुरुआती पांच विकेट 74 रन के स्‍कोर पर ही खो दिए थे। फिर धनंजय डी सिल्वा (नाबाद 36) और थिसारा परेरा (नाबाद 44) के बीच अच्‍छी साझेदारी हुई थी। दूसरी तरफ, इंग्‍लैंड की ओपनिंग जोड़ी भी दूसरे वनडे में नहीं चली थी। हालांकि जो रूट और कप्‍तान इयोन मॉर्गन ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की थी। गेंदबाजी में इंग्‍लैंड के लिए, क्रिस वोक्‍स और ओली स्‍टोन ने अच्‍छा प्रदर्शन किया था।

Sri Lanka vs England 3rd ODI, SL vs Eng

दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान इयोन मॉर्गन (92), जो रूट (71) की बेहतरीन पारियों के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 278 रन बनाए थे। श्रीलंका ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 29 ओवरों में पांच विकेट खोकर 140 रन बना लिए थे तभी बारिश ने दस्तक दी और दोबारा मैच नहीं हो सका। अंपायरों ने डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया।

संभावित प्‍लेइंग 11 इस प्रकार है:

इंग्‍लैंड: इयोन मॉर्गन (कप्‍तान), जॉन बेयरस्‍टो, जॉस बटलर, जेसन रॉय, जो रूट, बेन स्‍टोक्‍स, मोइन अली, सैम कर्रन, क्रिस वोक्‍स, मार्क वुड, ओली स्‍टोन।

श्रीलंका: दिनेश चांदीमल, अकिला धनंजय, धनंजय डि सिल्‍वा, निरोशन डिकवेला, नुआन प्रदीप, लसिथ मलिंगा, कुशल परेरा, थिसारा परेरा, लक्षण संदाकन, दशुन शानका, उपुल थरंगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App