ताज़ा खबर
 

बुरे दौर से गुजर रहे बांग्लादेश को लगेगा एक और झटका! श्रीलंकाई कोच ने बताया प्लान

भारत के खिलाफ हुए पिछले मैच में श्रीलंका ने शानदार खेल का नमूना दिखाया था। कुशाल परेरा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका ने भारत के खिलाफ आसान जीत हासिल की। हालांकि टीम का अन्य बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका, ऐसे में श्रीलंका की कोशिश होगी कि टीम के बाकी बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाज भी थोड़ा और अच्छा प्रदर्शन करें।

sri lankaभारत के खिलाफ हुए पिछले मैच में श्रीलंका ने शानदार खेल का नमूना दिखाया था। कुशाल परेरा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका ने भारत के खिलाफ आसान जीत हासिल की। हालांकि टीम का अन्य बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका, ऐसे में श्रीलंका की कोशिश होगी कि टीम के बाकी बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाज भी थोड़ा और अच्छा प्रदर्शन करें। (image source-AP)

श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें आज निदास ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एक मैच में आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में भारत को हराकर श्रीलंका टीम के हौंसले बुलंद हैं, वहीं पिछले 11 टी-20 मुकाबलों में से 10 में हार का सामना करने वाली बांग्लादेशी टीम थोड़ी हताश होगी। श्रीलंका के गेंदबाजी कोच रुमेश रत्नानायके ने कहा है कि ‘उनकी टीम परिस्थितियों के अनुसार स्मार्ट क्रिकेट खेलेगी। उनके खिलाड़ी स्ट्राइक रोटेट करते रहने की कोशिश करेंगे, ताकि विरोधियों पर दबाव बनाया जा सके। बांग्लादेश अपने प्रमुख खिलाड़ी साकिब उल हसन की चोटिल होने के कारण थोड़ी कमजोर लग रही है। ऐसे में टीम के कप्तान महमदुल्लाह पर जिम्मेदारी है कि वह आज के मैच में अच्छा प्रदर्शन करे और हार के सिलसिले को तोड़े।

भारत के खिलाफ हुए पिछले मैच में श्रीलंका ने शानदार खेल का नमूना दिखाया था। कुशाल परेरा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका ने भारत के खिलाफ आसान जीत हासिल की। हालांकि टीम का अन्य बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका, ऐसे में श्रीलंका की कोशिश होगी कि टीम के बाकी बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाज भी थोड़ा और अच्छा प्रदर्शन करें। बांग्लादेश की परेशानी है कि पिछली कई हार के कारण टीम थोड़ी हताश लग रही है, दूसरा टीम बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पा रही है, जिससे स्कोरबोर्ड पर विशाल स्कोर नहीं लग पा रहा है। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज सौम्या सरकार का स्ट्राइक रेट ही 128 है, जो कि टीम में सबसे ज्यादा है। बाकी बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 116-120 के करीब ही है। टी20 जैसे तेज फॉर्मेट में सलामी बल्लेबाजों का यह स्ट्राइक रेट बेहतर नहीं कहा जा सकता।

बांग्लादेश की गेंदबाजी भी इन दिनों टीम को आगे बढ़कर लीड नहीं कर पा रही है। टीम के पेसर मुस्तफिजुर रहमान और रुबेल हुसैन अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पा रहे हैं। बांग्लादेश की टीम ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ ही जीत हासिल की थी, ऐसे में बांग्लादेश को उम्मीद होगी कि आज फिर श्रीलंका के खिलाफ हार का सिलसिला टूटेगा। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए बांग्लादेश के लिए आज का मैच काफी अहम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: 5 विकेट झटककर कंगारूओं को सस्ते में निपटाया, रबाडा ने टीम ऑस्ट्रेलिया का यूं किया कबाड़ा
2 ‘कोहली को टीम में लेने पर गंवाया पद’, वेंगसरकर के आरोप पर भड़के श्रीनिवासन, याद दिलाए एहसान
3 क्रिकेटरों की फीस: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर बरसे वसीम अकरम? बोले- टेस्ट क्रिकेट ही असली क्रिकेट
आज का राशिफल
X