ताज़ा खबर
 

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांदीमल बोले, जादू-टोने से जीती पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज

श्रीलंका वनडे सीरीज में पाकिस्तान से 5-0 और टी-20 सीरीज में 3-0 से हार गयी।
श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल। Oct. 18, 2017. (AP Photo/Kamran Jebreili)

वनडे और टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के हाथों श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के क्लीन स्वीप का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। हालांकि श्रीलंका ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की लेकिन खेल प्रेमी वनडे में 5-0 और टी-20 में 3-0 से हारने पर टीम को माफ करने को तैयार नहीं हैं। सोशल मीडिया यूजर्स तब और नाराज हो गये जब टीम के कप्तान ने टेस्ट मैचों में जीत का श्रेय जादू-टोने कोदे  दिया। श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल ने मंगलवार (31 अक्टूबर) को पत्रकारों से कहा कि कि उनकी टीम को  “जादू-टोना” से मिले आशीर्वाद से टेस्ट सीरीज में जीत मिली है।

दिनेश चांदीमल ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 155 रनों की पारी खेली थी। दूसरे टेस्ट मैच में चांदीमल ने अर्ध-शतक बनाया था। चांदीमल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि टेस्ट सीरीज पहले उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात के एक जादू-टोना वाले से विशेष आशीर्वाद लिया था। चांदीमल ने यहां तक कह दिया कि आप में प्रतिभा हो सकती है लेकिन इन दुआओं के बिना आप आगे नहीं जा सकते। चांदीमल की इसे लेकर काफी आलोचना हो रही है। इससे पहले श्रीलंका के खेल मंत्री ने टेस्ट सीरीज से पहले जादू-टोने की इजाजत देने से इनकार कर दिया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार चांदीमल ने जिस जादू-टोने वाली की मदद ली वो उनके एक दोस्त की माँ हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule