ताज़ा खबर
 

Sri Lanka vs England 3rd ODI, SL vs Eng: तीसरे वनडे में भी हारा श्रीलंका, इंग्लैंड ने 7 विकेट से जीता मैच

Sri Lanka vs England 3rd ODI, SL vs Eng: श्रीलंका की ओर से निरोशन डिकवेला (36) और सदीरा समरविक्रमा (35) ने पहले विकेट के लिए 57 रन जुटाए। इनके बाद दिनेश चांडीमल ने 34, जबकि दासुन शनाका ने 21 रन की पारी खेली।

SL vs Eng 3rd ODI Live Cricket Score, Sri Lanka vs England Live Score: श्रीलंका बनाम इंग्लैंड। (Photo Courtesy: ICC)

Sri Lanka vs England 3rd ODI, SL vs Eng: श्रीलंका के पल्लेकेल स्टेडियम में खेले गए इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। बारिश से प्रभावित मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 21 ओवरो में 9 विकेट खोकर 150 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने महज 18.3 ओवरों में ही 3 विकेट खोकर 153 रन ठोक डाले। इंग्लैंड की ओर से इयॉन मॉर्गन ने सर्वाधिक 58 (नाबाद) रन बनाए। इनके अलावा जेसन रॉय ने 26 गेंदों में 41 रन का स्कोर बनाया। जेसन ने 2 शानदार छक्के भी जड़े। उनका विकेट अकिला धनंजया ने लिया। जॉनी बेरयस्टो जल्दी चलते बने। वह 4 रन बनाकर अमिला अपॉन्सो का शिकार हुए। जो रूट को 8 रन के निजी स्कोर पर अमिला ने ही पवेलियन भेजा। इसके अलावा बेन स्टोक्स ने भी नाबाद खेलते हुए 24 गेंदों में 35 रन बनाए।

इससे पहले बारिश के चलते मुकाबले को 21-21 ओवर का कर दिया गया था। टॉस हारकर श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 150 रन बनाए थे। श्रीलंका की ओर से निरोशन डिकवेला (36) और सदीरा समरविक्रमा (35) ने पहले विकेट के लिए 57 रन जुटाए। इनके बाद दिनेश चांडीमल ने 34, जबकि दासुन शनाका ने 21 रन की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाजी दहाई का आंकड़ा तक ना छू सका। विपक्षी टीम की ओर से आदिल राशिद को 4, जबकि टॉम करने के 3 सफलता हाथ लगी।

बता दें कि पहला वनडे मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। वहीं अगले मुकाबला भी बारिश से प्रभावित रहा, जिसमें मेजबान श्रीलंका को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान इयोन मोर्गन (92), जोए रूट (71) की बेहतरीन पारियों के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 278 रन बनाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App