ताज़ा खबर
 

SRH vs RR: अपने 100वें मैच में संजू सैमसन ने किया कमाल, सुपरमैन की तरह लिया कैच, देखें VIDEO

बेयरस्टो ने पिछले मैच में 97 रनों की पारी खेली थी। वे इस मैच में 19 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। सैमसन का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अब तक मिला-जुला रहा है। शुरुआती दो मुकाबलों में तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद पिछले चार मैच में वो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके हैं।

SRH vs RR, Sanju Samson, Samson 100th match, iplसंजू सैमसन ने इस सीजन में अब तक दो अर्धशतक लगाए हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन ने आईपीएल में एक खास उपलब्धि हासिल कर ली। उन्होंने 13वें सीजन के 26वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरते ही आईपीएल में 100 मैच पूरे कर लिए। वे 100 मुकाबले खेलने वाले 40वें खिलाड़ी हैं। सैमसन ने इस मौके को यादगार भी बनाया। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो का एक शानदार कैच डाइव लगाते हुए लिया। इसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स को मजबूत शुरुआत दी। दोनों ने 4.4 ओवर में 23 रन जोड़ लिए थे। पांचवां ओवर युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी कर रहे थे। उनकी तीसरी गेंद पर बेयरस्टो ने लंबा छक्का मारा। अगली गेंद को वे फिर से बाउंड्री के बाहर भेजना चाह रहे थे। उन्होंने मिडविकेट की ओर ऊंचा शॉट मारा। संजू सैमसन ने लगभग 22 मीटर दूरी तय करते हुए हवा में सुपरमैन की तरह डाइव लगाकर शानदार कैच लिया।

बेयरस्टो ने पिछले मैच में 97 रनों की पारी खेली थी। वे इस मैच में 19 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। सैमसन का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अब तक मिला-जुला रहा है। शुरुआती दो मुकाबलों में तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद पिछले चार मैच में वो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके हैं। सैमसन ने इस सीजन में अब तक 176 रन बनाए हैं। इस दौरान दो अर्धशतक लगाए हैं। 85 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना को IPL की महिला टीमों की कमान, देखें टीम लिस्ट और पूरा शेड्यूल
2 राजस्थान को मिला बेन स्टोक्स का साथ, विजय शंकर को मिला 3डी गेम दिखाने का मौका; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
3 पंजाब के जबड़े से जीत छीनने वाले सुनील नरेन मुश्किल में फंसे; लगा चकिंग का आरोप, अंपायर्स ने की शिकायत
यह पढ़ा क्या?
X