ताज़ा खबर
 

SRH vs RR: RR के बल्लेबाजों ने दिखाया कमाल, हैदराबाद को 7 विकेट से मिली शिकस्त

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हो रहे इस आईपीएल मैच को आप मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

राजस्थान की टीम ने 7 विकेट से जीता मैच (फोटो सोर्स- IPL TWITTER)

SRH vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन-12 का 45वां मुकाबला आज जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान की टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की है। टॉस जीतकर राजस्थान की टीम ने पहले हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था। वहीं, मनीष पांडे ने एक बार फिर इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की और उनकी 61 रनों की पारी के चलते हैदराबाद ने राजस्थान को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब राजस्थान की टीम मैदान में उतरी तो रहाणे और लिविंगस्टोन ने कमाल की शुरुआत की और आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शुरू के 6 ओवर में 60 रन बना दिए। इसके बाद लिविंगस्टोन 44 रन बनाकर आउट हुए और रहाणे ने 39 रनों की पारी खेली। वहीं, इसके बाद स्मिथ और संजू सैमसन (नाबाद 48) के बीच एक कमाल साझेदारी हुई और जिसके चलते राजस्थान ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया है। इस जीत के साथ अभी प्लेऑफ में पहुंचने की राजस्थान की उम्मीदें भी बरकरार हैं।

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हो रहे इस आईपीएल मैच को आप मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन होटस्टार भी मैच उपलब्ध रहेगी।

 

Next Stories
1 Arjun Award: जडेजा, शमी, बुमराह और पूनम यादव को अर्जुन अवार्ड देने की सिफारिश
2 IPL 2019: सीएसके कोच ने किया खुलासा, बीमार हैं रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी
3 RCB और फैंस ने उड़ाया था अशोक डिंडा का मजाक, तेज गेंदबाज ने यूं किया पलटवार
यह पढ़ा क्या?
X