ताज़ा खबर
 

SRH vs RCB: ‘3D-प्लेयर’ विजय शंकर ने सुपरमैन की तरह लिया कैच, भड़के विराट कोहली; देखें video

कप्तान विराट कोहली का बल्ला एक फिर अर्धशतक नहीं लगा सका। वे 33 रन बनाकर आउट हो गए। कोहली को आउट करने में सबसे बड़ा योगदान विजय शंकर का था।

SRH vs RCB, Virat Kohli, Vijay Shankarविराट कोहली इस सीजन में लगातार दूसरी बार 33 रन पर आउट हुए। (सोर्स – twitter/ipl)

आईपीएल के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में शाहबाज अहमद और ग्लेन मैक्सवेल टीम के हीरो रहे। कप्तान विराट कोहली का बल्ला एक फिर अर्धशतक नहीं लगा सका। वे 33 रन बनाकर आउट हो गए। कोहली को आउट करने में सबसे बड़ा योगदान विजय शंकर का था। उन्होंने सुपरमैन की तरह डाइव लगाते हुए जेसन होल्डर की गेंद पर कैच लपका।

कोहली पिछले मैच की तरह ही अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। मुंबई इंडियंस के खिलाफ वे उद्घाटन मैच में 33 रन बनाकर आउट हुए थे। इस मैच में भी 33 रन ही बना सके। वे 13वें ओवर में आउट हुए। होल्डर की उठती हुई गेंद को वे फ्लिक करके छक्का मारने चाहते थे, लेकिन गेंद ज्यादा ऊपर चली गई। शंकर ने डाइव लगाते हुए लेग साइड शानदार कैच लिया। आउट होने के बाद कोहली काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने बाउंड्री पर लगे विज्ञापनों पर बैट मारा और झल्लाते हुए डगआउट में चले गए।

कोहली की झल्लाट के पीछे इस टूर्नामेंट में उनका खराब प्रदर्शन है। वे लगातार छह पारियों में अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। विराट ने अपना पिछला अर्धशतक चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 25 अक्टूबर 2020 को दुबई में लगाया। तब उन्होंने 43 गेंद पर 50 रन बनाए थे। उसके बाद कोहली ने मुंबई के खिलाफ 9, हैदराबाद के खिलाफ 7, दिल्ली के खिलाफ 29, हैदराबाद के खिलाफ 6 और इस साल मुंबई के खिलाफ 33 रन बनाए।

आरसीबी ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। उसके आखिरी 7 विकेट 24 गेंद के अंदर गिए। एक समय हैदराबाद ने 16 ओवर में 2 विकेट पर 115 रन बना लिए थे। शाहबाज अहमद ने 16वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद को आउट कर मैच पलट दिया। आरसीबी की सीजन में ये लगातार दूसरी जीत है और वह अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है।

Next Stories
1 कहां रह गए पीछे
2 पदक से बड़ा साहस
3 जानकी, साइकल और तिरंगा
आज का राशिफल
X