ताज़ा खबर
 

SRH vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग ने हैदराबाद को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग के बीच हो रहे इस आईपीएल मैच को आप मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

काम नहीं आई वार्नर और मनीष की तूफानी पारी (फोटो सोर्स- IPL TWITTER)

SRH vs CSK: एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज यानी कि 23 अप्रैल को आईपीएल सीजन-12 का 41वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग के बीच खेला गया, जिसमें सीएसके ने 6 विकेट से जीत हासिल कर ली है। इस मैच में टॉस जीतकर सीएसके ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वहीं, वार्नर के अर्धशतक और मनीष पांडे के नाबाद 83 रनों के दम पर हैदराबाद ने चेन्नई को जीत के लिए 176 रनों का टारगेट दिया था।

इसके जवाब में जब सीएसके की टीम उतरी तो उसकी शुरुआत खराब रही और पहला ओवर मेडन रहा जबकि डुप्लेसी 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। वॉटसन हालांकि क्रीज पर डटे रहे और धीरे-धीरे रंग में भी दिखे। रैना और वॉटसन के बीच एक कमाल साझेदारी हुई और उसके बाद वॉटसन ने कमाल 96 रनों की पारी खेलते हुए इस मैच को सीएसके की झोली में डाल दिया। चेन्नई ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया है और लगभग प्लेऑफ में अपनी दावेदारी भी पक्की कर  दी है।

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग के बीच हो रहे इस आईपीएल मैच को आप मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन होटस्टार भी मैच उपलब्ध रहेगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App