ताज़ा खबर
 

SRH vs CSK: हरभजन सिंह इन केन विलियमसन आउट, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद की मजबूती उसकी बल्लेबाजी है और सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो और वार्नर इन दिनों कमाल की लय में दिख रहे हैं।

IPL 2019, SRH vs CSK Playing 11 Prediction: जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

SRH vs CSK: आईपीएल सीजन-12 में आज पिछले सीजन की दो चैंपियन टीमों के बीच मुकाबला खेला जाना है। चेन्नई के चेपॉक मैदान पर आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग के बीच मुकाबला होगा। इस सीजन जब पहली बार ये दोनों टीमें आपस में भिड़ीं थी तो बाजी हैदराबाद ने मारी थी, लेकिन उस मैच की कप्तानी सुरेश रैना कर रहे थे और महेंद्र सिंह धोनी उस मैच में नहीं खेल रहे थे। ऐसे में देखना होगा कि आखिर आज के मैच में कौन सी टीम बाजी मारती है। इस मैच में टॉस जीतकर सीएसके ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन।

चेन्नई की बात करें तो आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में उसे 1 रन से हार का स्वाद चखना पड़ा था लेकिन एमएस धोनी ने कमाल की पारी खेली थी। वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो इमरान ताहिर भी इन दिनों शानदार लय में गेंदबादी कर रहे हैं। हैदराबाद की मजबूती उसकी बल्लेबाजी है और सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो और वार्नर इन दिनों कमाल की लय में दिख रहे हैं। देखना होगा कि आखिर कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारती है।

संभावित प्लेइंग इलेवनः

चेन्नई सुपरकिंग-शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (w / c), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (w), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार (c), संदीप शर्मा, के खलील अहमद।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App