ताज़ा खबर
 

किसकी ओर इशारा कर रहे श्रीसंत? पंड्या-राहुल पर बोले- ज्यादा बड़ी गलतियां करने वाले अभी भी खेल रहे हैं

पांड्या और राहुल के टीम में बाहर होने के बाद शुभमन गिल और विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है। वहीं अगर श्रीसंत की बात करें तो 2013 में मैच फिक्सिंग के प्रकरण के बाद से इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने बैन कर रखा है।

Author January 15, 2019 8:50 AM
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बोले श्रीसंत। (pti photo/file)

मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद टीम इंडिया से निष्कासित चल रहे श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को टीम बाहर किए जाने पर सवाल उठाते हुए इन दोनों खिलाड़ियों का समर्थन किया है। श्रीसंत ने अभी हाल ही में टीवी शो बिग बॉस में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे इस खिलाड़ी ने पांड्या-राहुल को टीम से बाहर किए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो कुछ भी हुआ वो वाकई बहुत गलत है, विश्वकप का अहम मुकाबला हमारे सामने है और ये दोनों खिलाड़ी काफी अहम रोल रखते हैं। ऐसे में उनको टीम से बाहर रखना किसी भी सूरत में उचित नहीं होगा।

खबरों की मानें तो श्रीसंत ने कहा कि पांड्या और केएल राहुल दोनों ही बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और मैच जिताने का दम रखते हैं ऐसे में अगर वो टीम से बाहर रहेंगे तो ये टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि मैं टीम से बाहर रहा हूं इसलिए इसका दर्द जानता हूं। मैं बीसीसीआई से अपील करूंगा कि इन खिलाड़ियों को टीम में मौका दें। इसके साथ ही श्रीसंत ने कहा कि टीम में कई ऐसे भी खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने इससे बड़ी-बड़ी गलतियां की लेकिन वो कभी टीम से बाहर नहीं किए गए। श्रीसंत ने कहा कि ये सिर्फ क्रिकेट की बात नहीं है बल्कि हर खेल में ऐसा देखने को मिलता है लेकिन फिर भी मेरी नजर में इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया जाना चाहिए।

बता दें कि पांड्या और राहुल के टीम में बाहर होने के बाद शुभमन गिल और विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है। वहीं अगर श्रीसंत की बात करें तो 2013 में मैच फिक्सिंग के प्रकरण के बाद से इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने बैन कर रखा है। गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इन दिनों टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड के दौरे पर भी जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App