ताज़ा खबर
 

थप्पड़ खाने के बाद भी हरभजन सिंह के लिए कर रहा था दुआ, श्रीसंत ने कहा- भज्जी पा को मैंने दिलाया था गुस्सा

हरभजन सिंह ने 2008 के अप्रैल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीसंत को थप्पड़ मारा था। इसके बाद उन्हें उस सीजन के लिए बैन कर दिया गया था। बाद में हरभजन मुंबई के कप्तान भी बने थे।

हरभजन सिंह और एस.श्रीसंत। (सोर्स- सोशल मीडिया)

भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत आजकल क्रिकेट मैदान पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। केरल की टीम रणजी ट्रॉफी के अगले सीजन के लिए उन्हें टीम में वापस लाने पर भी विचार कर रही है। श्रीसंत ने अपने जीवन के सबसे बड़े कंट्रोवर्सी के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वे हरभजन सिंह से थप्पड़ खाने के बावजूद उनके लिए दुआ मांग रहे थे। वे चाहते थे कि भज्जी पर बैन नहीं लगे। भारतीय स्पिनर ने आईपीएल के पहले सीजन (2008) में श्रीसंत के बीच मैदान पर चांटा जड़ दिया था।

श्रीसंत ने क्रिकेट एडिक्टर के साथ फेसबुक लाइव सेशन के दौरान कहा, ‘‘एक समय ऐसा आया था जब मैं आईपीएल कमिश्नर के सामने सचमुच रो रहा था और भीख मांग रहा था। उनसे कह रहा था कि वह हरभजन सिंह के साथ कुछ भी न करें।’’ हरभजन ने 2008 के अप्रैल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीसंत को थप्पड़ मारा था। इसके बाद उन्हें उस सीजन के लिए बैन कर दिया गया था। बाद में हरभजन मुंबई के कप्तान भी बने थे।

श्रीसंत ने उस वाकये को याद करते हुए कहा, ‘‘मैं अच्छे मूड में था और भज्जी पा छेड़ने की कोशिश कर रहा था। मैं यह महसूस नहीं कर सका कि वे अलग मूड में थे। सचिन तेंदुलकर ने यह कहते हुए मामले को शांत किया। उन्होंने मुझसे कहा कि आपलोग एक ही टीम से खेलते हैं। इस पर मैंने कहा कि सब ठीक है। मैं जाऊंगा और उनसे मिलूंगा। हम मिले और उसी रात को साथ डिनर किया लेकिन मीडिया इसे अलग ही स्तर पर ले गया। मैं नहीं चाहता था कि भज्जी पा से कुछ छिने। वे एक मैच विनर थे। हम साथ ही भारत के लिए खेले थे।’’

श्रीसंत ने आगे बताया कि हरभजन सिंह के साथ उसी रात सबकुछ ठीक हो गया था। भारतीय स्पिनर ने करियर में आगे उनकी मदद भी की। श्रीसंत ने कहा, ‘‘हम एक-दूसरे से बात कर रहे थे। वे उनलोगों में हैं जिन्होंने पिछले सात साल में मुझे हमेशा मदद किया। जब 2018 में नॉर्थ की टीम केरल में खेलने आई थी तो मैं भज्जी पा, गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग से मिलने होटल में गया था।’’ श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट में 87 विकेट लिए थे। 53 वनडे में उनके नाम 75 और 10 टी20 में 7 विकेट हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: दो बच्चों की मां को मिल रहीं मौत की धमकियां, स्विमिंग सिखाने के लिए 8 महीने के बेटे को फेंक दिया था पूल में
2 कोविड-19 के बीच भारत में विश्व कप की तैयारी में जुटे कप्तान आरोन फिंच
3 दोस्त के कारण दिल्ली की टीम में नहीं चुने गए विराट कोहली, आईपीएल के पूर्व सीओओ का खुलासा
IPL 2020 LIVE
X