ताज़ा खबर
 

WWE Fastlane 2017: गोल्डबर्ग ने 14 साल बाद जीता यूनिवर्स चैम्पियन का खिताब, रोमन रेन्स ने स्ट्रॉमैन को किया चित

WWE Fastlane 2017: यह मैच जीतकर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैम्पियन बन गए हैं।

गोल्डबर्ग 14 साल बाद यूनिवर्स चैम्पियन बन गए है (Source: WWE)

डब्ल्यू डब्ल्यू ई की शानदार रेसलिंग मैचों का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं रेसलमेनिया 33 से पहले हुए पीपीवी इवेंट में गोल्डबर्ग ने 14 साल बाद जीत का सेहरा अपने नाम कर लिया है। इस मैच के लिए रेस्लिंग रिंग में कई दिग्गज उतरे। रोमन रेन्स, केविन ओवेन्स और बिग शो भी उतरे। समाओ जो ने भी रिंग में कदम रखा। यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए गोल्डबर्ग का मुकाबला केविन ओवेन्स से हुआ था। वहीं बिग शो का मुकाबला रुसेव और रोमन रेन्स की टक्कर ब्राउन स्ट्रॉमैन से हुई। डब्ल्यू डब्ल्यू ई फैन्स को इस मैच का बड़ी ही बेसबरी से इंतजार था। वहीं माना जा रहा था कि गोल्डबर्ग शायद ही इस मुकाबले में कहीं टिक पाए।

गोल्डबर्ग ने 14 साल बाद यह मैच जीतकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि रिंग के असली बादशाह वही हैं। वहीं ओवेन्स और गोल्डबर्ग कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। अपने दोस्त को रिंग में देखकर ओवेन्स ने अपने कदम रिंग की तरफ बढ़ाने से इंकार कर दिया। तभी बैकग्राउंड में क्रिस जेरिको का म्यूजिक शुरू हो गया और म्यूजिक सुनकर ओवेन्स हैरान रह गए। इन सब के बाद रिंग में ऐक्शन अपने आप शुरू हो गया लेकिन ओवेन्स को संभलने का मौका नहीं मिला। गोल्डबर्ग की ताकत के आगे ओवेन्स टिक नहीं सके। गोल्डबर्ग ने बिना कोई समय बरबाद किए हमला शुरू कर दिया। उन्होंने पहले अपना जबरदस्त दाव स्पीयर लगाया और फिर जैक-हैमर मूव लगाकर खेल खत्म कर दिया। यह मैच जीतकर गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैम्पियन बन गए हैं।

वहीं इवेंट में हुए दूसरे बड़े मुकाबले में रोमन रेन्स की टक्कर ब्राउन स्ट्रॉमैन से हुई। दोनों के बीच कांटे की टक्कर हुई लेकिन रोमन रेन्स ने साबित कर दिया रिंग के असली बादशाह वही हैं। रिंग में पहले तो स्ट्रॉमैन जबरदस्त अटैकिंग मोड में नजर आए। एक समय पर लगा कि रेन्स के लिए मुकाबला यहीं खत्म हो गया है लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की। रेन्स ने स्पीयर दाव मारकर स्ट्रॉमैन को चित कर दिया।

देखें वीडियो (Source: Youtube/WWE)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली की स्‍लेजिंग से गुस्‍साए ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज, बोले- अपनी इज्‍जत गंवा रहे हैं भारतीय कप्‍तान
2 West Indies vs England: रूट और वोक्स के अर्धशतकों से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया
3 साक्षी मलिक बोलीं- हरियाणा सरकार ने अभी तक नहीं दी इनाम की राशि, क्या मीडिया के लिए थीं घोषणाएं
यह पढ़ा क्या?
X