ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘स्पाइडरमैन’ बनकर कैमरे ने दिया मैक्सवेल का साथ, क्रुणाल पांड्या रह गए हैरान

IND VS AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मुकाबला 21 नवंबर को ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया

ग्लेन मैक्सवेल (फोटो साभार-सोशल)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मुकाबला 21 नवंबर को ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया था। बुमराह और भुवी ने शानदार गेंदबाजी का आगाज जरूर किया लेकिन मैक्सवेल और स्टॉयनिश कमाल की लय में नजर आ रहे हैं। मैक्सवेल इस मुकाबले में एक अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और क्रुणाल पांड्या के ओवर में तो उन्होंने कमाल ही कर दिया। हालांकि अपनी इस तूफानी पारी के दौरान मैक्सवेल ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

क्रुणाल पांड्या अपनी पारी का तीसरा ओवर लेकर आए थे जिसमें मैक्सवेल ने तीन लगातार छक्के जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए थे। वहीं पारी का 16वां और अपना आखिरी ओवर लेकर पहुंचे क्रुणाल को पहली गेंद स्टॉयनिश ने छक्का जड़ा लेकिन आखिरी गेंद पर मैक्सवेल उनके सामने थे जिन्होंने एक लंबा शॉट खेला जो सीधा जाकर स्पाइडर कैमरे से टकरा गया। अगर ये शॉट स्पाइडर कैमरे से नहीं टकराता तो निश्चित रूप से मैक्सवेल के लिए पारी यहीं समाप्त हो सकती थी, लेकिन इस मैच में मैक्सवेल के साथ भाग्य भी है। खबर लिखे जाने तक मैक्सवेल ने 23 गेंद में 46 रन बना लिए हैं और क्रीज पर अभी मौजूद हैं।

 

पांड्या के नाम जुड़ा एक शर्मनाक रिकॉर्डः वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू करने वाले क्रुणाल पांड्या ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 55 रन खर्चे और टी-20 में सबसे ज्यादा रन खर्च करने के मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं। इस लिस्ट में 64 रन देकर चहल सबसे टॉप पर हैं जिन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये रन दिए थे। वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जोगिंदर शर्मा का नाम आता है जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 2007 में 57 रन खर्चे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक मैच बारिश की वजह से रुका हुआ है और ऑस्ट्रेलिया ने 16 ओवर में 3 विकेट खोकर 153 रन बना लिए हैं।

Next Stories
1 Ind vs Aus 1st T20 Highlights: भारत ने 4 रन से गंवाया पहला मैच, ऑस्ट्रेलिया ने बनाई 1-0 की लीड
2 India vs Australia 1st T20 Highlights: भारत पर भारी पड़ा डकवर्थ लुईस, ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की 4 रन से जीत
3 Ind vs Aus 1st T20: युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मिली टीम में जगह
ये पढ़ा क्या?
X