ताज़ा खबर
 

South Africa vs Sri Lanka, 3rd ODI Playing 11, SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

SA vs SL ,South Africa vs Sri Lanka, 3rd ODI Dream11 Playing 11 Team Prediction: सीरीज में बने रहने के लिए लसिथ मलिंगा की कप्तानी में टीम के खिलाड़ियों को इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

South Africa vs Sri Lanka, 3rd ODI Playing 11: दक्षिण अफ्रीका बनाम श्रीलंका।

SA vs SL, South Africa vs Sri Lanka, 3rd ODI Match Playing 11: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर सीरीज अपने नाम करने के बाद श्रीलंकाई टीम वनडे सीरीज में लड़खड़ाती नजर आ रही है। टीम सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले को गंवा चुकी है। ऐसे में तीसरे और निर्णायक मैच में टीम के खिलाड़ियों की कोशिश वापसी पर होगी। सीरीज में बने रहने के लिए लसिथ मलिंगा की कप्तानी में टीम के खिलाड़ियों को इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

वहीं दक्षिण अफ्रीका की कोशिश पहले दो मैचों की तरह इस मैच को भी अपने नाम करने की होगी। दक्षिण अफ्रीका की ओर से डेविड मिलर, क्विंटन डि कॉक और कप्तान फॉफ डू प्लेसिस लगातार टीम के लिए रन बना रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन-

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रासी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवे, ड्वाइन प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, लुंगी नगिडी, इमरान ताहिर।

श्रीलंका: लसिथ मलिंगा (कप्तान), थिसारा परेरा, धनंजया डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), कुसल परेरा, विश्व फर्नांडो, अकिला धनंजय, कुसल मेंडिस, कासना राजिथा, अविष्का फर्नांडो, ओशदा फर्नांडो।

जनसत्ता कमेंट्री

Sri Lanka in South Africa, 5 ODI Series, 2019Kingsmead, Durban 06 June 2020

South Africa 331/5 (50.0)

vs

Sri Lanka 121/5 (24.0)

Match Ended ( Day - 3rd ODI ) South Africa beat Sri Lanka by 71 runs (D/L method)

Live Blog

Highlights

    12:38 (IST)10 Mar 2019
    थोड़ी देर में टॉस

    थोड़ी देर में टॉस होगा। पिच को देखते हुए पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को फायदा पहुंच सकता है। ऐसे में दोनों कप्तानों की कोशिश टॉस जीतकर गेंदबाजी करने की होगी।

    11:24 (IST)10 Mar 2019
    इमरान ताहिर की गेंदों को संभलकर खेलना होगा

    इमरान ताहिर के लिए यह सीरीज अब तक शानदार रहा है। पहले दो वनडे मुकाबले में ताहिर की गेंदबाजी के आगे श्रीलंकाई बल्लेबाज बेबस नजर आए हैं। दक्षिण अफ्रीका को ताहिर से इस प्रदर्शन को बरकरार रखने की उम्मीद होगी।

    10:46 (IST)10 Mar 2019
    निरोशन डिकवेला से उम्मीदें

    दक्षिण अफ्रीका की टीम अपने घर में काफी मजबूत मानी जाती है। ऐसे में उसे हराना श्रीलंका के लिए आसान नहीं होगा। श्रीलंकाई टीम के लिए निरोशन डिकवेला तिरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

    10:21 (IST)10 Mar 2019
    श्रीलंकाई गेंदबाजों को दिखाना होगा दम

    श्रीलंका के गेंदबाजों को भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करना होगा। पहले दो मुकाबलों के दौरान गेंदबाजी में धार नजर नहीं आई, ऐसे में जीत के लिए शुरुआती ओवर में विकेट चटकाना होगा। 

    09:55 (IST)10 Mar 2019
    जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश

    श्रीलंका की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल कर वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। श्रीलंकाई बल्लेबाजों को टेस्ट की तरह वनडे में भी कुछ अलग करके दिखाना होगा।

    Next Stories
    1 कामरान खान: कभी IPL में आकर मचाई थी सनसनी, अब खेतों में काम करने को मजबूर क्रिकेटर