ताज़ा खबर
 

दक्षिण अफ्रीका का खिलाड़ी हुआ कोविड-19 पॉजिटिव, इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच हुआ स्थगित

इंग्लैंड ने सीरीज 3-0 से जीती थी। पहले वनडे के स्थगित होने का मतलब है कि टीमें रविवार और सोमवार को लगातार मैच खेलेंगी। इंग्लैंड का टूर बुधवार को तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा।

Author नई दिल्ली | Updated: December 4, 2020 6:28 PM
South Africa vs England, sa vs eng, rsa vs engइंग्लैंड ने तीन टी20 की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया था। (सोर्स – आईसीसी)

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच स्थगित कर दिया गया क्योंकि घरेलू टीम के बायो-बबल में एक और खिलाड़ी को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया। दोनों क्रिकेट टीमों के महासंघों ने कहा कि पहला मैच रविवार के लिये स्थगित कर दिया गया। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे खेले जाने हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि यह फैसला ‘दोनों टीमों, मैच अधिकारियों और मैच में शामिल सभी लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के हितों को ध्यान’ में रखकर किया गया। दोनों बोर्ड के मुख्य कार्यकारियों – सीएसए के कुगनद्री गोवेंड और ईसीबी के टॉम हैरिसन- ने मैच के स्थगित होने पर सहमति जताई।

खिलाड़ी का नाम नहीं बताया गया है, वह इंग्लैंड दौरे के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया जाने वाला तीसरा दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी है। टीमों के केपटाउन होटल में बबल में जाने से पहले ही एक खिलाड़ी को पॉजिटिव पाया गया था जबकि दूसरा हाल में टी20 श्रृंखला से पहले बबल में पॉजिटिव आया था।

इंग्लैंड ने सीरीज 3-0 से जीती थी। पहले वनडे के स्थगित होने का मतलब है कि टीमें रविवार और सोमवार को लगातार मैच खेलेंगी। इंग्लैंड का टूर बुधवार को तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान आंदोलन: द्रोणाचार्य अवार्डी जीएस संधू ने पुरस्कार लौटाने की पेशकश की, अपनी कोचिंग में भारत को बॉक्सिंग में दिलाया था पहला ओलंपिक मेडल
2 रविंद्र जडेजा के बदले बीच मैच प्लेइंग 11 में शामिल हुए युजवेंद्र चहल; झटके 3 विकेट, भड़क गए ऑस्ट्रेलियाई कोच
3 Ind vs Aus: रविंद्र जडेजा ने लगातार दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को कूटा, MS Dhoni का 8 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा