ताज़ा खबर
 

South Africa vs England 3rd T20I Playing 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन

साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवनःक्विंटन डी कॉक , टेम्बा बावुमा, रासी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ड्वाइन प्रीटोरियस, एंडिले फेहलुकवे, डेल लेयन, तबरेज शम्सी, लुंगी एनगिडी, ब्योर्न फोर्टुइ

South Africa vs England Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

सेंचुरियन में आज यानी की 16 फरवरी को साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।  इस सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने बाजी मारी थी तो दूसरे मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की है। ऐसे में सीरीज पर कब्जा जमाने के लिहाज से दोनों टीमें आज दम दिखाती नजर आएंगी।

पिछले दोनों मैच की बात करें तो दोनों ही मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली। दूसरे मैच में तो डिकॉक की तूफानी पारी और 17 गेंद में फिफ्टी के चलते भी इंग्लैंड ने मैच जीत लिया। इस मुकाबले में भी दोनों टीमों से धमाल देखने को मिलेगा। ऐसे में इन खिलाड़ियों के साथ दोनों टीमें उतरी हैं।

साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवनःक्विंटन डी कॉक , टेम्बा बावुमा, रासी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ड्वाइन प्रीटोरियस, एंडिले फेहलुकवे, डेल लेयन, तबरेज शम्सी, लुंगी एनगिडी, ब्योर्न फोर्टुइनिन।

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवनःजेसन रॉय, जोस बटलर (डब्ल्यू), जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, इयोन मोर्गन (सी), बेन स्टोक्स, मोइन अली, क्रिस जॉर्डन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, मार्क वुड।

Live Blog

Highlights

    16:54 (IST)16 Feb 2020
    हो सकते हैं बड़े बदलाव

    इस फाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीमों में एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता। इसके साथ ही दोनों टीमें बड़े बदलाव के साथ भी उतर सकती हैं। 

    16:25 (IST)16 Feb 2020
    बटलर मचा सकते हैं तूफान

    इस फाइनल मुकाबले में जोस बटलर के बल्ले से एक आतिशी पारी देखने को मिल सकती है। वहीं, गेंदबाजी में भी कुरेन और मार्क बुड दम दिखा सकते हैं। 

    16:02 (IST)16 Feb 2020
    होगा रोमांचक मुकाबला

    साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस फाइनल मैच में कांटे की टक्कर के साथ रोमांचक जंग भी देखने को मिल सकती है। डिकॉक और जेसन रॉय पर निगाहें होंगी। 

    15:24 (IST)16 Feb 2020
    दुसेन ने भी खेली थी शानदार पारी

    पिछले मैच में डिकॉक के साथ ही दुसैन ने भी कमाल की पारी खेली थी। इस अहम और निर्णायक मुकाबले में भी उनसे आतिशी पारी की दरकार होगी। देखना होगा कि आखिर इंग्लैंड की टीम किस रणनीति के साथ उनके खिलाफ खेलती है। 

    14:55 (IST)16 Feb 2020
    कांटे की होगी टक्कर

    पहले दोनों ही मुकाबले में साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी। ऐसे में सीरीज के लिहाज से अहम इस मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

    14:20 (IST)16 Feb 2020
    डिकॉक को खेलनी होगी बड़ी पारी

    इंग्लैंड के साथ खेली गए दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विटन डिकॉक ने 17 गेंद में अर्धशतक जड़ दिया था। उन्होंने आतिशी पारी भी खेली थी। लेकिन इंग्लैंड ने इस मुकाबले को जीत लिया था। लेकिन इस मैच में डिकॉक से एक बार फिर आतिशी पारी की उम्मीद होगी। 

    Next Stories