ताज़ा खबर
 

बेस्‍ट फैशन ब्‍लॉगर के लिए नामित हो चुकी हैं इस दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर की नई नवेली दुल्‍हन

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल ने फैशन ब्लॉगर आयशा बाकेर से कैपटाउन में शादी कर ली है। दोनों की शादी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

wayne parnell, wayne parnell news, wayne parnell wedding, wayne parnell marriage, wayne parnell wife, south africa cricketer wayne parnell, wayne parnell south africa, Aisha Baker, Wayne Parnell Aisha Baker, Cricket News, International Newsपार्नेल ने जुलाई 2015 में राष्ट्रीय टीम की तरफ से आखिरी मुकाबला खेला था। उन्हें अब तीन दिन के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम से जुड़ना है। (Twitter)

पार्नेल और आयशा ने कैपटान के डिस्ट्रिक्ट सिक्स में जीनातुल इस्लाम मस्जिद में निकाह कर लिया। पार्नेल ने 2011 में इस्लाम धर्म अपना लिया था।

पार्नेल की पत्‍नी बेकर 2016 के निक्‍लोडियन किडस च्‍वाइस अवार्ड के बेस्‍ट ब्‍लॉगर अवार्ड लिए भी नामित हो चुकी हैं। उन्‍होंने निकाह और रिसेप्‍शन के लिए अलग-अलग परिधानों का इस्‍तेमाल किया।

तस्‍वीरों में देखें: इस्‍लाम कबूल करने के बाद दक्षिण अफ्रीकी किकेटर ने फैशन ब्‍लॉगर से रचाई शादी

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने पार्नेल और आयशा का फोटो अपलोड करते हुए लिखा, ‘वेन पार्नेल और आयशा को शादी के लिए बधाई। आप दोनों की आगे की जिंदगी खुशी-खुशी बीते।’

https://twitter.com/OfficialCSA/status/734286531356176385

https://twitter.com/WayneParnell/status/734323145436504066

पार्नेल ने जुलाई 2015 में राष्ट्रीय टीम की तरफ से आखिरी मुकाबला खेला था। उन्हें अब तीन दिन के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम से जुड़ना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories