ताज़ा खबर
 

दिवंगत मुख्यमंत्री के स्वस्थ होने की कामना कर बुरे फंसे सौरव गांगुली, यूजर्स बोले- हरियाणा के मामले में सहवाग से लो राय

सौरव गांगुली का नाम इंडियन क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों की लिस्ट में शुमार है। उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को कई मुकाबले जिताए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज और कप्तान सौरव गांगुली सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने हरियाणा के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री की ट्वीटर पर अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर डाली। इसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 26 अगस्त को हरियाणा राजनीति में बड़ी पहचान रखने वाले और कांग्रेस के कद्दावर नेता बंसी लाल की जयंती थी। इसको लेकर हरियाणा नाम के ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया था, जो गांगुली के लिए मुसीबत बन गया।

इस पोस्ट में लिखा था कि- हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री कुशल प्रशासक को उनकी जयंती पर सम्मान और श्रद्धांजलि। इसपर पूर्व क्रिकेटर ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर डाली। जबकि बंसी लाल का देहांत 28 मार्च 2006 को ही हो गया था। वो लंबे समय से बीमार थे और दिल्ली में ही उनका निधन हुआ था। बता दें कि बंसी लाल हरियाणा के 4 बार मुख्यमंत्री रहे थे। 1968, 1972, 1986 और 1996 में वो हरियाणा के सीएम रहे।

 

 

ट्रोल हुए गांगुलीः इसको लेकर यूजर्स गांगुली की जमकर क्लास लगा रहे हैं। उनके चाहने वाले एक यूजर ने लिखा कि दादा ट्वीट डिलीट कर दो। हमसे आपकी ट्रोलिंग डिलीट नहीं हो पाएगी। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि दादा हरियाणा के मामले में वीरेंद्र सहवाग से राय ले लिया करो। बता दें कि सौरव गांगुली का नाम इंडियन क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों की लिस्ट में शुमार है। उन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को कई मुकाबले जिताए हैं।

Next Stories
1 एंडी रॉबर्ट्स को जसप्रीत बुमराह में दिखती है इन दो दिग्गजों की झलक, कहा- वही कर सकता है ऐसी गेंदबाजी
2 अब अरुण जेटली स्टेडियम कहलाएगा दिल्ली का फिरोजशाह कोटला मैदान, डीडीसीए ने लिया फैसला
3 एमएस धोनी की गैरमौजूदगी को लेकर सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को दी ये सलाह, कहा- माननी होगी ये बात
ये पढ़ा क्या?
X