ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली ने जब एक्टिंग में दिखाया अपना जलवा, VIDEO मचा रहा धमाल

कैमरे पर दादा का जादू तो सबने अबतक केवल कमेंट्री के दौरान ही देखा है लेकिन अब इस दिग्गद खिलाड़ी को आप एक अभिनेता के रूप में भी देखने जा रहे हैं।

Author Published on: August 18, 2019 10:39 AM
जब सौरव गांगुली ने एक्टिंग में आजमाया हाथ (फोटो सोर्स-youtube sreenshot)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली अब एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। वैसे तो क्रिकेट के मैदान से दूर होकर भी सौरव गांगुली की चर्चा कम नहीं होती है और अक्सर वो अपने किसी न किसी स्टारडम से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण उनकी एक्टिंग है। कैमरे पर दादा का जादू तो सबने अबतक केवल कमेंट्री के दौरान ही देखा है लेकिन अब इस दिग्गद खिलाड़ी को आप एक अभिनेता के रूप में भी देखने जा रहे हैं। एक वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है, जिसमें सौरव गांगुली अभिनय करते दिख रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो बंगाली सीरीयल ‘बोकुल कोथा ‘ का है, जिसमें एक दोस्तों का झुंड गांगुली के पास आता है और उनसे मैच जीतने की टिप्स पूछता है। इसका जवाब देते हुए सौरव गांगुली कहते हैं कि अपनी क्षमता का पूरा इस्तेमाल करके खेलो और आखिरी गेंद तक अपनी उम्मीद मत छोड़ो। 31 सेकेंड का ये यूट्यूब वीडियो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

इस सीरीयल की लीड एक्ट्रेस ushasi ray ने बताया कि मैं दादा के साथ काम करने को लेकर पहले काफी असहज महसूस कर रही थी, लेकिन बाद में जब उनके साथ वक्त बिताया तो आपको बता नहीं सकती कि वो कितने अच्छे इंसान हैं। बता दें कि गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट हैं और कमेंट्री में भी अपना जलवा बिखेरते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इरफान पठान ने शेयर की जींस पहने हिजाब से ढके चेहरे वाली पत्नी संग तस्वीर, लोग करने लगे आजादी की मांग
2 PICS: एमएस धोनी ने लेह में बच्चों के साथ बास्केटबॉल कोर्ट को बना दिया क्रिकेट का मैदान, जमकर की बल्लेबाजी
3 B’day Special: संदीप पाटिल ने एक ओवर में जड़े थे 6 चौके, क्रिकेट से लेकर सिनेमा तक कुछ ऐसा रहा सफर