ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की शानदार बाइक, जानें क्या है खासियत

BMW G 310 GS बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 3.5 लाख रुपये है। ये एक एडवेंचर बाइक है और इसकी टॉप स्पीड 143 किमी/घंटा है। पिछले साल युवराज सिंह ने इस शानदार बाइक को अपने घर में जगह दी थी।

sourav ganguly, sourav ganguly news, bmw motorrad, bmw g310gs, bmw motorrad india, cricket news in Hindiसौरव गांगुली (Photo: BMW India)

क्रिकेटर्स का कार और बाइक के प्रति आकर्षण जगजाहिर है। हम सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी बाइक्स को लेकर कितने दीवाने हैं और सचिन का फरारी कार के प्रति प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है। अब इस फेहरिस्त में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का नाम भी जुड़ गया है। सौरव ने हाल ही में कोलकाता में एक बीएमडब्लू बाइक खरीदी है, जिसकी फोटोज बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने BMW G 310 GS बाइक खरीदी है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 3.5 लाख रुपये है। ये एक एडवेंचर बाइक है और इसकी टॉप स्पीड 143 किमी/घंटा है। बता दें, कि पिछले साल बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने इस शानदार बाइक को अपने घर में जगह दी थी। बता दें कि गांगुली के पास पहले से ही एक न्यू जेनरेशन बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज कार है, जिसका इस्तेमाल वह अपने रोजाना के काम के लिए करते हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों में उन्हें कभी भी बाइक चलाते नहीं देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि गांगुली ने परिवार के किसी सदस्य के लिए ये शानदार बाइक खरीदी है।

गौरलतब है कि भारत में टीवीएस कंपनी G 310 GS का निर्माण बीमएमडब्लू कंपनी के लिए करती है, जो कपंनी की सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक हैं। इस बाइक में 313 सीसी का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो अधिकतम 34 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ T20: रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर हारी भारतीय महिला टीम, सीरीज भी गंवाई
2 Ind vs NZ 2nd T20 Highlights: रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ पारी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया
3 Ind vs NZ 2nd T20 Highlights: भारत की दमदार वापसी, न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया
ये पढ़ा क्या?
X