ताज़ा खबर
 

कमेंटेटर आकाश चोपड़ा पर यूजर का तंज, ‘किसी फॉर्मेट में सैकड़ा बनाया है क्या’, यह मिला जवाब

ट्विटर पर एक यूजर ने मौज लेने की कोशिश की तो उसे भी आकाश चोपड़ा ने अपने सेंस ऑफ ह्यमूर से मजेदार जवाब दिया।

Author नई दिल्ली | Updated: May 26, 2018 10:04 AM
कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा क्रिकेट की रोचक कमेंट्री की कई बार उनके फैंस सोशल मीडिया पर सराहना करते हैं।अक्सर आकाश चोपड़ा कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों की अपने अंदाज में मौज भी लेते हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने  मौज लेने की कोशिश की तो उसे भी आकाश चोपड़ा ने अपने सेंस ऑफ ह्यमूर से मजेदार जवाब दिया।
दरअसल तंजीम सिद्दीकी नामक यूजर ने आकाश चोपड़ा पर तंज कसते हुए कहा- आकाश चोपड़ा सर, आप से एक सवाल है क्या आप ने किसी भी फारमेट में सौ बनाया है क्या? इस पर आकाश चोपड़ा ने भी मौज लेते हुए जवाब दिया-जरा क्रिकेट इंफो पर मुझे अपना स्टेटस चेक करने दो। शायद गली क्रिकेट में दो बार शतक बनाया है, यह भी एक प्रकार का फार्मेट है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने गूगल से उनकी प्रोफाइल खोजकर उनकी ओर से खेले गए मैच और बनाए गए रनों का आंकड़ा सबके सामने रखने लगे।

सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट पर आकाश चोपड़ा के मजेदार जवाब।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर जज जी ने ऐसे सवाल पूछने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आकाश चोपड़ा ने शतक बनाया है या नहीं, यह कोई मामला नहीं है। सुनील गावस्कर ने भी लंबे समय बाद अपना शतक बनाया था, फिर भी वह भारतीय क्रिकेट में लंबे समय से लीजेंड माने जाते हैं। ऐसे लोगों को शर्म करना चाहिए, जो ऐसा सवाल पूछ रहे हैं। हम आकाश सर को उनकी मस्त कमेंट्री के लिए पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट पर आकाश चोपड़ा के मजेदार जवाब।

विशाल सिखवाल ने आकाश चोपड़ा की कमेंट्री की मौज लेते हुए कहा-आप ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर्स में हिंदी की डिक्शनरी खाते हो क्या, आकाश जी कमाल है आपकी कमेंटरी। जिंदगी लंबी नहीं यादगार होनी चाहिए।इस ट्वीट का आकाश चोपडा ने इमोजी से जवाब दिया। एक यूजर रवि कुमार ने लिखा-अद्भुत कमेंट्री सर। अस्तित्व श्रीवास्तव ने कहा-सर जैसे ही आप कमेंटी बॉक्स ऑफिस से चले जाते हो तो मैच फीका लगने लगता है। कृपया उत्तर दें सर, मैं आपकी कमेंट्री का बड़ा फैन हूं। इस पर आकाश चोपड़ा ने जवाब देते हुए लिखा-धन्यवाद अस्तित्व।

 

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018,SRH vs KKR: भारतीय फैंस ने राशिद खान के लिए मांगी भारतीय नागरिकता, सुषमा स्वराज ने दिया मजेदार जवाब
2 IPL 2018, SRH vs KKR: राशिद खान पर इतना खुश हुए अफगानिस्तान के राष्ट्रपति कि पीएम मोदी को टैग कर किया ट्वीट
3 IPL 2018, SRH vs KKR: देखते रह गए ऋद्धिमान साहा और दिनेश कार्तिक ने बिखेर दिये स्टंप्स