ताज़ा खबर
 

लव या अरेंज मैरिज के सवाल पर स्मृति मंधाना ने फैन को किया कन्फ्यूज, बताई लाइफ पार्टनर की क्वालिटी

स्मृति मंधाना पिछले महीने टी20 वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही थीं। चार मुकाबलों में मंधाना ने 12.25 की औसत से सिर्फ 49 रन बनाए थे। इसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 17 रन था।

स्मृति मंधाना के रहते हुए टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार गई थी। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर के खेल टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को ब्रेक मिल गया है। वे वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर, इंस्टग्राम पर लाइव होकर और ट्विटर के जरिए फैंस के साथ जुड़ रहे हैं। इसी बीच भारतीय महिला टीम की ओपनर स्मृति मंधाना ने ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। उनसे एक फैन ने पूछा कि आप लव मैरिज करेंगी और अरेंज। इस पर स्मृति ने ऐसा जवाब दिया जो किसी के समझ ही नहीं आ रहा।

मंधाना भारतीय महिला टीम की सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शामिल हैं। मैदान पर उनका खेलने का अंदाज तो मैदान से बाहर उनका हंसमुख चेहरा और स्टाइल फैंस को पसंद आता है। मंधाना से एक यूजर ने पूछा कि उन्हें लव और अरैंज मैरिज में से किस तरह की शादी पसंद है। इस पर भारतीय ओपनर ने मजेदार रिप्लाई किया। उन्होंने कहा कि वे लव-रैंज्ड शादी करना पसंद करेंगी। उनके इस जवाब ने फैन को कन्फ्यूज कर दिया।


इतना ही नहीं मंधाना ने यह भी बताया कि उनके लाइफ पार्टनर में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। दरअसल, एक फैन ने पूछा कि आपका लाइफ पार्टनर बनने के लिए कैसी योग्यता होनी चाहिए। इस पर मंधाना ने दो शर्त रखी। उन्होंने कहा- नंबर एक वो खूब प्यार करने वाला होना चाहिए। नंबर दो वो पहली शर्त यानी नंबर एक को मानने वाला हो।


मंधाना के रहते हुए टीम इंडिया हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार गई थी। भारतीय टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी, लेकिन उसे जीत नहीं मिली थी। वे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही थीं। चार मुकाबलों में मंधाना ने 12.25 की औसत से सिर्फ 49 रन बनाए थे। उनका हाइएस्ट स्कोर 17 रन था, जो उन्होंने मेलबर्न में श्रीलंका के खिलाफ बनाया था।

Next Stories
1 Coronavirus: सचिन तेंदुलकर ने नरेंद्र मोदी से हुई बात का खुलासा किया, पीएम ने कहा- 14 अप्रैल के बाद भी आराम से बैठ नहीं सकते
2 रोहित शर्मा की बेटी बनी गेंदबाज, जसप्रीत बुमराह का एक्शन किया कॉपी; देखें VIDEO
3 Coronavirus: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने युवराज-हरभजन से मांगी मदद, कहा- हमारे यहां हिंदुओं की स्थिति खराब
यह पढ़ा क्या?
X