ताज़ा खबर
 

स्मृति मंधाना ने Insta पर बताया अपना सीक्रेट टैलेंट, गायब होने की शक्ति मिलने पर उठाएंगी यह कदम; देखें Video

इंस्टाग्राम पर स्लैम सेशन के दौरान स्मृति मंधाना ने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने बताया कि मेरा नाम स्मृति है, लेकिन दोस्त और साथी उन्हें मैंडी (Mandy) कहकर बुलाते हैं। इसके पीछे कारण यह है कि साथी और दोस्तों को उनका नाम स्मृति पुकारना थोड़ा कठिन लगता है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 9, 2021 4:27 PM
स्मृति मंधाना ने 2017 के महिला वर्ल्ड कप में शतक लगाकर सुर्खियां बटोरी थीं। उस वक्त फैंस उनके खेल के साथ गॉर्जस (Gorgeous) लुक के भी दीवाने हो गए थे। (सोर्स- इंस्टाग्राम/स्मृति मंधाना)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की भरोसेमंद ओपनर स्मृति मंधाना ने इंस्टाग्राम पर अपना सीक्रेट टैलेंट शेयर किया है। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि यदि उन्हें कभी अदृश्य होने की शक्ति मिल जाती है तो वह क्या-क्या करेंगी। भारतीय महिला टी20 की उपकप्तान स्मृति मंधाना शानदार खिलाड़ी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर स्लैम सेशन के दौरान स्मृति मंधाना ने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने बताया कि मेरा नाम स्मृति है, लेकिन दोस्त और साथी उन्हें मैंडी (Mandy) कहकर बुलाते हैं। इसके पीछे कारण यह है कि साथी और दोस्तों को उनका नाम स्मृति पुकारना थोड़ा कठिन लगता है। उन्होंने बताया कि उनका जन्म 18 जुलाई 1196 में हुआ है।

यदि उन्हें कभी अदृश्य होने की शक्ति मिल जाए तो वह क्या करेंगी के सवाल पर स्मृति मंधाना ने लिखा, यदि मैंने हवा में शॉट लगा दिया होगा तब मैं फील्डर को हल्के से धक्का दे दूंगी, ताकि मेरा कैच छूट जाए। आपकी पसंदीदा किताब कौन सी है। इस सवाव के जवाब में स्मृति ने कहा, मैं बहुत सारी किताबें तो नहीं पढ़ी हैं, लेकिन ‘द सीक्रेट बुक’ मेरी पसंदीदा किताब है।

आपका सीक्रेट टैलेंट क्या है? इस पर मंधाना ने बताया, मेरा सीक्रेट टैलेंट है कि मैं जुगाड़ लगाने में बहुत अच्छी हूं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि मैं मारवाड़ी हूं, इसलिए हम बिजनेस टैक्टिस (कौशल) में बहुत अच्छे होते हैं। स्मृति ने बताया कि उनकी फेवरिट मूवी द इंडगेम (The Endgame) है। मैं एवेंजर्स और मार्वल सीरीज की भी दीवानी हूं, इसलिए मुझे वास्तव में मूवीज से बहुत लगाव है। उन्होंने बताया कि वह हमेशा लोगों को फेक स्माइल वाली इमोजी भेजती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @smriti_mandhana_cute_girl

स्मृति मंधाना इन दिनों इंग्लैंड में हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने क्वारंटीन के दौरान इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था कि वह इंग्लिश ब्रेकफॉस्ट-टी नहीं, बल्कि अदरक वाली चाय पीना पसंद करती हैं। इसे लेकर मंधाना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। इसमें वह लाल रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट पहने हैं। उनके हाथ में एक कप है। कप में शायद अदरक वाली चाय है, जिसका वह आनंद लेती दिख रही हैं।

Next Stories
1 दीपक चाहर ने शेयर की आमिर खान की ‘गजनी’ लुक वाली तस्वीर, साक्षी धोनी और मालती चाहर ने किए ऐसे कमेंट्स
2 ‘भारतीय होने के कारण मैंने इंग्लैंड में झेली हैं नस्लीय टिप्पणियां,’ पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर का झलका दर्द
3 आईओए ने चीनी ब्रांड का बहिष्कार किया, ऐसी जर्सी पहन टोक्यो ओलंपिक में उतरेंगे भारतीय एथलीट्स
ये पढ़ा क्या?
X