scorecardresearch

स्मृति मंधाना ने कहा- बस मोहब्बत है आपसे, लोग बोले- आपकी रिलेशनशिप को किसी की नजर न लगे: देखें Video

Smriti Mandhana ICC Women Cricketer of The Year: आईसीसी ने हाल ही में स्मृति मंधाना को 2021 की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर चुना है। उन्होंने साल 2018 में भी यह पुरस्कार जीता था। वह दो बार यह पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं।

Smriti Mandhana | Palkak Muchhal | Love | Relationship | Instagram | Evil Eye | Watch Video
स्मृति मंधाना शानदार क्रिकेटर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/स्मृति मंधाना)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। इसमें वह प्यार-मोहब्बत की बातें करती नजर आ रही हैं। उनके वीडियो पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

कई लोगों ने कमेंट्स में लिखा है कि आपकी रिलेशनशिप को किसी की नजर न लगे। दरअसल, स्मृति मंधाना का यह वीडियो एक इंस्टाग्राम रील है, जिसे उन्होंने प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) के साथ मिलकर बनाया है। वीडियो में साहिल एंड अनन्या के ‘बस मोहब्बत है आपसे’ पर लिपसिंग कर रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में स्मृति मंधाना लिपसिंग करती हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘बस मोहब्बत है आपसे।’ इसके बाद पलक उन्हीं शब्दों पर लिपसिंग करती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड से ‘क्यूं है, क्या है, कैसे है… ये नही जानते… बस ये जान लो… कि मोहब्बत है आपसे…’ आवाज आती है और स्मृति मंधाना और पलक मुच्छल बारी-बारी से लिपसिंग करती हैं।

पलक मुच्छल ने यह वीडियो स्मृति मंधाना के आईसीसी महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुने जाने वाले दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आप पर बहुत गर्व है चैंपियन! स्मृति मंधाना। आईसीसी महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर।’ स्मृति मंधाना ने भी पलक का धन्यवाद अदा किया। वीडियो पर पलक के भाई और संगीतकार पलाश मुच्छल ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दो अनमोल रतन।’

पलक और स्मृति मंधाना के इस वीडियो की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं। palakian_pranitha ने लिखा, ‘मैंने जितने भी आज तक देखें हैं, उनमें यह सबसे प्यारा वीडियो है। omggg!!’ sundram66 ने लिखा, ‘हे भगवान, एक फ्रेम में दो खूबसूरत चेहरे।’ jemi.smtiti_fan185 ने लिखा, ‘स्मृति मंधाना नजर न लगे आपकी क्यूट सी प्यारी सी अच्छी सी रिलेशनशिप को।’ यही नहीं, और भी बहुत से लोगों ने इस तरह के कमेंट्स किए हैं।

बता दें आईसीसी ने स्मृति मंधाना को साल 2021 की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर चुना है। वह 2018 में भी यह पुरस्कार जीत चुकी हैं। स्मृति मंधाना दो बार यह पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर हैं। भारतीय खिलाड़ियों में उनके अलावा विराट कोहली ने दो बार यह पुरस्कार जीता है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट