ताज़ा खबर
 

स्मृति मंधाना की धमाकेदार बल्लेबाजी के पीछे है युजवेंद्र चहल का हाथ, देखिए मजेदार VIDEO

IND VS NZ: मंधाना टी-20 में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर भी बनीं, लेकिन न्यूजीलैंड ने 23 रनों से इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

smriti mandhana, cricket, chahal tv, chahal tv and smriti mandhana,भारतीय उप कप्तान स्मृति मंधाना। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की महिला और पुरुष दोनों ही टीमों को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। हालांकि इस मैच में भी महिला टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना के बल्ले से एक धमाकेदार पारी देखने को मिली, और वो टी-20 में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर भी बनीं, लेकिन न्यूजीलैंड ने 23 रनों से इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। वहीं पुरुष टीम को भी 80 रनों से मैच गंवाना पड़ा। मंधाना इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं, इसके चलते उन्होंने चहल टीवी पर अपना डेब्यू भी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उनकी बल्लेबाजी के पीछे कौन है।

मंधाना ने इस मैच में महज 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया, इस पारी के बाद उनका डेब्यू चगल टीवी पर हुआ। जहां चहल ने जब मंधाना से पूछा कि आखिर आपकी बल्लेबाजी किसकी प्रेरणा है तो उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए बताया कि दरअसल मैं आपकी यानी कि चहल की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हूं। आपने जिस अंदाज में हेमिल्टन में बल्लेबाजी की वो वाकई मेरे लिए शानदार है। बता दें कि चहल ने हेमिल्टन में 18 रनों की पारी खेली थी और पूरी टीम 92 के स्कोर पर सिमट गई थी।

 

बता दें कि मंधाना को अभी हाल ही में आईसीसी द्वारा दुनिया कि नंबर वन महिला बल्लेबाज बनने का भी गौरव प्राप्त हुआ है। मंधाना अपनी आतिशी पारियों के लिए क्रिकेट जगत में काफी मशहूर भी हैं। वहीं, पहले मैच में मिली हार के बाद महिला और पुरुष दोनों ही टीमें ऑकलैंड में एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में आमने-सामने होंगी।

Next Stories
1 टीम के 10 खिलाड़ी ‘शून्य’ पर हुए आउट, महज 10 रन पर सिमट गई पारी
2 इंडिया दौरे और वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ‘कोच’ ने दिया इस्तीफा
3 IPL 2019: भारतीय तेज गेंदबाज खेलेंगे कम से कम मैच, कोच रवि शास्त्री ने किया साफ
ये पढ़ा क्या?
X