जब भारत की महिला क्रिकेटर्स ने किया In Da Getto पर डांस, स्मृति मंधाना ने कहा मुझे जबरदस्ती करना पड़ा ऐसा; देखें Video

भारत की कई महिला क्रिकेटर्स इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग का हिस्सा हैं। इनमें टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर के अलावा पूनम यादव, ऋचा घोष, शेफाली वर्मा और राधा यादव, दीप्ति शर्मा और स्मृति मंधाना शामिल हैं।

smriti-mandhana-forced-to-do-dance-as-jemimah-rodrigues-harmanpreet-kaur-radha-yadav-richa-ghosh-danced-on-in-da-getto-song-video
भारतीय महिला क्रिकेटर्स ने किया In Da Getto पर डांस, स्मृति मंधाना ने वीडियो शेयर करते हुए बताई पूरी बात (सोर्स- इंस्टाग्राम/ट्विटर)

भारत की कई महिला क्रिकेटर्स अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। इनमें एक नाम नेशनल क्रश कही जाने वाली स्मृति मंधाना का भी है। मंधाना को वैसे तो उनके बैटिंग टैलेंट के लिए जाना जाता है लेकिन एक जो ताजा वीडियो सामने आया है उसमें वे अपना एक और खास टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं।

दरअसल इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेटर्स डांस कर रही हैं। वे डांस कर रही हैं आजकल के एक वायरल सॉन्ग in da getto पर। इस वीडियो में स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्ज और राधा यादव नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भारतीय महिला टीम की ओपनर ने एक कैप्शन भी लिखा है।

स्मृति ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘कृपया मुझे जज ना करें। मुझे ये जबरदस्ती करना पड़ रहा है।’ उनके इस वीडियो पर इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी हेदर नाइट ने लिखा है कि, जरूर ये आपका ही आइडिया होगा।

स्मृति मंधान के इस वीडियो पर उनके फैंस ने कई सारे कमेंट किए। नेशनल क्रश को उनकी सुंदरता और उनकी बैटिंग के लिए जाना जाता है। वैसा ही इस वीडियो के कमेंट्स में भी दिखा। इस पर सभी यूजर्स ने उनके इस अवतार की जमकर तारीफ की और उनके इस टैलेंट को सराहा।

गौरतलब है कि भारत की 8 महिला क्रिकेटर्स इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में घरेलू टी20 टूर्नामेंट खेल रही हैं। महिल बिग बैश लीग में ये सभी महिला क्रिकेटर्स अपना जलवा बिखेर रही हैं। इसमें टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर के अलावा पूनम यादव, ऋचा घोष, शेफाली वर्मा और राधा यादव, दीप्ति शर्मा और स्मृति मंधाना शामिल हैं।

इससे पहले भारतीय टीम ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी20 और एकमात्र पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट खेला था। इस सीरीज में वनडे में भारत को 2-1 से हार मिली थी वहीं बारिश से प्रभावित टी20 सीरीज में भी भारत 2-0 से हार गया था। पिंक बॉल टेस्ट में स्मृति मंधाना ने ऐतिहासिक शतक जड़ा था और ये मैच ड्रॉ हुआ था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एशियाई खेल आज से, सरदार सिंह करेंगे दल की अगुआई