स्मृति मंधाना ने तस्वीर शेयर कर कहा- जिंदगी एक सफर है सुहाना, भारतीय क्रिकेटर ने पूछ लिया- कौन है ‘सुहाना’?

स्मृति मंधाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर कहा कि जिंदगी एक सफर है सुहाना। उनकी साथी क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्ज ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मजेदार सवाल पूछा लिया।

smriti-mandhana-boyfriend-questions-asked-on-social-media-as-indian-women-cricketer-shared-photo-jemimah-rodrigues-comments-who-is-sohana
स्मृति मंधाना ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की तस्वीरें (सोर्स- इंस्टाग्राम @smriti_mandhana)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बैटर स्मृति मंधाना को नेशनल क्रश के तौर पर माना जाता है। वे अपनी बैटिंग के अलावा अपनी तस्वीरों और पोस्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है और जिंदगी के सफर को सुहाना बताया है।

उनकी इस तस्वीर पर उनकी साथी क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्ज ने कमेंट करते हुए उनसे मजे लिए हैं। दरअसल मंधाना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, जिंदगी एक सफर है सुहाना। इस पर जेमिमा रोड्रिग्ज ने पूछा है, ये सुहाना कौन है?

वहीं उनकी एक और साथी क्रिकेटर राधा यादव ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा है कि, ओडलाये ओडलाये ओऊ।

स्मृति मंधाना की जिंदगी अक्सर चर्चा में रहती है और उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर कई सवाल भी किए जाते हैं। उनकी ताजा तस्वीर पर साथी क्रिकेटर जेमिमा के सवाल के बाद भी कई गॉसिप निश्चित ही शुरू हो गई होंगी।

कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर एक वीडियो में फैंस के सवालों का जवाब देते हुए भी वे नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने डेली रूटीन से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवालों को देखा और उनका जवाब दिया था। इसी बीच एक सवाल ये भी आया था कि उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं करोड़पति या सिंपल जिसका क्रेज हो?

उन्होंने इस सवाल का सीधा जवाब तो नहीं दिया था बस रिएक्ट करते हुए इतना कहा था कि,’क्या है ये।’ वहीं बीते साल बीते साल विराट नामक एक यूजर ने उनसे पूछा था कि आप लव मैरिज करेंगी या अरेंज्ड मैरिज। मंधाना ने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि हर कोई कंफ्यूज हो गया। उन्होंन कहा, मैं लव-रेंज्ड (Love-ranged) पसंद करुंगी।

आपको बता दें कि स्मृति मंधाना वर्तमान में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इकलौते पिंक बॉल टेस्ट मैच में शतक लगाकर इतिहास रचा था। 16 साल की उम्र में भारत की वनडे और टी-20 टीम में डेब्यू करने वाली स्मृति मंधाना भारत के लिए अब तक 62 वनडे, 84 टी20 और 4 टेस्ट मैच खेल चुकी हैं।

उनके नाम वनडे में 2377 रन दर्ज हैं जिसमें 4 शतक और 19 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अब तक 14 अर्धशतकों के साथ 1971 रन बनाए हैं। टेस्ट करियर में भी उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक की बदौलत 325 रन बनाए हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट