ताज़ा खबर
 
Tamil Thalaivas
10VS17
Bengaluru Bulls

जानिए कब खत्म हो रहा है स्मिथ और वॉर्नर का बैन, इस सीरीज से कर सकते हैं वापसी

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है। वहीं, स्मिथ और वॉर्नर का बैन 29 मार्च को खत्‍म हो रहा है।

Author February 11, 2019 6:55 PM
स्मिथ-वॉर्नर (Source: PTI/File)

बॉल टेंपरिंग मामले में बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की मैदान पर जल्द वापसी हो सकती है। दरअसल, दोनों खिलाड़ियों का बैन मार्च में पाकिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान खत्म होगा। ऐसे में स्मिथ और वॉर्नर पाकिस्तान वनडे सीरीज के कुछ मैचों के चयन के लिए उपलब्ध होंगे। ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच 22 से 31 मार्च तक यूएई में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी हैं। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है।

दूसरी तरफ स्मिथ और वॉर्नर का बैन 29 मार्च को खत्‍म हो रहा है। इस स्थिति में पाकिस्‍तान के खिलाफ चौथे वनडे के लिए उन्‍हें टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि स्मिथ और वॉर्नर का इस सीरीज के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी इस समय चोट से जूझ रहे हैं। स्मिथ की चोट वार्नर के मुकाबले ज्यादा गंभीर है। स्मिथ के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्मिथ की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है और उन्हें ठीक होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है।

बता दें कि पिछले साल मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट मैच में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर बॉल टेंपरिंग के चलते 1 साल के लिए बैन लगा दिया गया था। इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जबकि स्मिथ और वॉर्नर को सीरीज बीच में छोड़ ऑस्ट्रेलिया वापस लौटना पड़ा था।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App