ताज़ा खबर
 

Sri Lanka vs South Africa 2nd Test Match Playing 11, SL vs SA : ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

SL vs SA, Sri Lanka vs South Africa 2nd Test Match Dream11 Playing 11 Team Prediction, Live Cricket Score: जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी श्रीलंका की टीम।

SA vs SL,2nd Test Live Cricket Score Streaming Online: दक्षिण अफ्रीका बनाम श्रीलंका।

SL vs SA, Sri Lanka vs South Africa 2nd Test Match Playing 11: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने एक बदलाव किया है। गेंदबाज थ्युनिस डी ब्रुइन के स्थान पर वियान मुल्डर को मौका दिया है। इस मैच से वियान मुल्डर दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। वहीं श्रीलंका ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। अफ़्रीकी दौरे पर गई श्रीलंका की टीम के लिए ये दौरा कई मायनों में शानदार साबित हो रहा है। पहले टेस्ट मैच में जिस तरह से श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से जीत दर्ज की वो श्रीलंका के लिए आगामी विश्वकप और खराब दौर से निकलने के लिए संजीवनी की तरह था।

कुशल परेरा ने पिछले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया था वो श्रीलंका के लिए यादगार था। ऐसे में श्रीलंका की टीम चाहेगी कि वो इस जीत की लय को बरकरार रखे वहीं दूसरी तरफ मेजबान साउथ अफ्रीका की नजर इस सीरीज को बराबरी पर लाने की तरफ होगी। इस मैच में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हो सकती है।

साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवनः डीन एल्गर, एडेन मार्कराम, हाशिम अमला, फाफ डु प्लेसिस , टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक , वियान मुल्डर, केसरी महाराज, कागिसो रबाडा, डेल स्टेन, डुआने ओलिवियर।

श्रीलंका प्लेइंग इलेवनः इमुथ करुणारत्ने , लाहिरु थिरिमाने, ओशादा फर्नांडो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, धनंजया डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला , सुरंगा लकमल, लसिथ एम्बुलेंसिया, कसुन राजिथा, विश्व फर्नांडो।

Live Blog

Sri Lanka vs South Africa 2nd Test Match Playing 11, SL vs SA LIVE Score Updates: 

Highlights

    12:49 (IST)21 Feb 2019
    रैंकिंग बचाने के लिए दक्षिण अफ्रीका का जीतना जरुरी

    आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर बने रहने के लिए दक्षिण अफ्रीका को ये मैच जीतकर सीरीज ड्रा करनी होगी। परिस्थितियों के अनुसार इस पिच में गेंदबाजों को फायदा होगा।

    12:29 (IST)21 Feb 2019
    ओलिवर बना सकते हैं रिकॉर्ड

    इस मुकाबले की अगर बात करें तो साउथ अफ्रीका के ओलिवर के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज हो सकता है। अगर इस मुकाबले में वो 6 विकेट झटक लेते हैं तो 10 मुकाबलों में 50 विकेट झटक लेंगे और ऐसा करना वाले साउथ अफ्रीका के तीसरे सबसे तेज गेंदबाज होंगे। 

    11:58 (IST)21 Feb 2019
    ये है दोनों टीमों के बीच के आंकड़े

    श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच की  अगर बात करें तो दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 28 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें से साउथ अफ्रीका को 14 तो श्रीलंका को 8 मैच में जीत हासिल हुई है। जबकि 6 मुकाबले ड्रा रहे हैं। 

    11:35 (IST)21 Feb 2019
    अगर जीती तो कमाल करेगी श्रीलंका

    श्रीलंका की टीम ने अगर साउथ अफ्रीका को इस सीरीज में पटखनी दे दी तो फिर वो कमाल कर देगी। भारत और पाकिस्तान की टीमें भी साउथ अफ्रीका को उसकी धरती पर नहीं हरा सकी हैं। 

    11:17 (IST)21 Feb 2019
    कुशल परेरा पर रहेगी निगाहें

    पहले टेस्ट मैच के हीरो रहे कुशल परेरा पर इस मैच में भी निगाहें रहेंगी। जिस तरह का उन्होंने प्रदर्शन पिछले मैच में किया था उसकी बदौलत श्रीलंका ने इस मैच में जीत हासिल की थी। इसका फायदा भी उन्हें रैंकिंग में मिला था, और उन्होंने 58 अंकों की उछाल मारी थी। 

    10:48 (IST)21 Feb 2019
    जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी श्रीलंका

    पहले टेस्ट मैच में जिस तरह से श्रीलंका ने जीत दर्ज की वो वाकई शानदार है और इस जीत के साथ मजबूत हौसले के साथ मेहमान टीम मैदान में उतरना चाहेगी। वहीं, साउथ अफ्रीका इस मैच में जीत के साथ सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगी। 

    Next Stories
    1 IND VS AUS: भारत में न उठानी पड़े शर्मिंदगी, ऐसे पसीना बहा रहे कंगारू! सामने आए PHOTOS
    2 IPL 2019: टूर्नामेंट से पहले ही टीमों में ‘भिड़ंत’ शुरू, विराट की टीम ने किया तंज तो धोनी की CSK ने दिया यह जवाब
    3 वर्ल्ड कप 2019: फाइनल से ज्यादा भारत-पाक मैच की डिमांड, 4 लाख लोगों ने मांगे मैच के टिकट
    ये पढ़ा क्या?
    X