राम नवमी पर अनुष्का शर्मा ने बनाया ‘स्पेशल लंच’, पति विराट कोहली के संग पोस्ट की ‘फेक तस्वीर’

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए अनुष्का ने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं तो दी हैं साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने इस खास पर्व पर अपने घर में क्या पकवान बनाए। वहीं कोहली ने पत्नी संग एक फेक स्माइल वाली तस्वीर शेयर की।

क्वारेंटाइन में अनुष्का संग कोहली ने शेयर की फेक स्माइल

कोरोना वायरस के चलते जहां एक ओर दुनिया में सब उथल-पुथल मची है तो वहीं लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने घर में एक बेहतरीन समय को खुशी से जी रहे हैं। क्योंकि इस महामारी के चलते लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रहकर परिवार के बीच क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सेलेब्स भी इन दिनों घर के कामकाजों में बिजी दिख रहे हैं जो खुद ही सोशल मीडिया पर अपने डेली रुटीन को फैंस के साथ साझा करते हैं। अनुष्का शर्मा भले ही इन दिनों सरकार द्वारा दिए गए सोशल डिस्टेंस के निर्देशों का पालन कर रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव दिखती हैं। जी हां, आज कल अनुष्का और उनके पति विराट कोहली जमकर इंटरनेट सर्फिंग करते दिखते हैं। इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए अनुष्का ने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं तो दी हैं साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने इस खास पर्व पर अपने घर में क्या पकवान बनाए। पीके एक्ट्रेस ने लंच की थाली शेयर की है जिसमें डिलीशियस छोले, पूरियां और हलवा है। इसी प्रसाद के साथ उन्होंने मां दुर्गा और भगवान राम का भोग लगाया है और यही पति कोहली को खिलाया।

इससे पहले कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन को लेकर वह चर्चा में हैं। कोहली और अनुष्का तस्वीर में प्यारी सी स्माइल करते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में कोहली ने लिखा, ”हमारी स्माइल फेक हो सकती है लेकिन हम नहीं। विरुस्का इन दिनों एक दूसरे संग काफी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।” महामारी की जंग में इस कपल ने सरकार का साथ दिया है। कोहली और अनुष्का ने पीएम राहत कोष में 3 करोड़ की राशि दान दी है। विरुस्का सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील भी करते नजर आते हैं।

https://www.instagram.com/p/B-eRoeGFSk3/

अपडेट