ताज़ा खबर
 

VIDEO: युजवेंद्र चहल की संगत में रहकर अय्यर ने खेलनी सीखी तूफानी पारी, मैच के बाद बताया अपनी बल्लेबाजी का राज

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 204 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में विराट कोहली और केएल राहुल ने पहले शानदार साझेदारी के साथ जीत की नींव रखी।

चहल टीवी पर अय्यर का खुलासा (फोटो सोर्स-TWITTER)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार 6 विकेट से जीत दर्ज की। श्रेयस अय्यर ने इस मुकाबले में कमाल आतिशी पारी खेलते हुए एमएस धोनी स्टाइल में छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई। इसके बाद अय्यर की बल्लेबाजी की हर ओर तारीफ हो रही है। लेकिन, मैच के बाद अय्यर ने अपनी इस आतिशी बल्लेबाजी के पीछे का खुलासा किया है।

आकलैंड में खेले गए मैच के बाद अय्यर ने चहल टीवी पर युजवेंद्र को दिए गए साक्षात्कार में बताया कि आखिर कैसे उन्होंने यह बड़ी पारी खेली। दरअसल, इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद चहल ही हैं। उन्होंने अय्यर से जब पूछा कि आप इतना अच्छा खेल रहे हैं क्या यह मेरी संगत का असर है तो अय्यर ने कहा कि हां ये आपकी वजह से ही है।

 

इसके बाद अय्यर ने कहा कि मुझे पता था कि मैदान बहुत छोटा था और मैने ऐसा सुना था कि यहां 4 ओवर में 50 रन तक भी चेज होता है। ऐसे में मैं बस यही सोच रहा था कि मैं अंत तक खेलूं। उन्होंने कहा कि मैं टीम में विराट कोहली और रोहित भाई को देखता हूं कि वे अंत तक मैच को लेकर जाते हैं और फिनिश करते हैं। बस मेरी भी यही सोच थी और मैं उनसे सीखता हूं।

इस मुकाबले की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 204 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में विराट कोहली और केएल राहुल ने पहले शानदार साझेदारी के साथ जीत की नींव रखी और फिर उसके बाद अय्यर ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए भारत को जीत दिला दी। इस सीरीज में अब टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरी टी20 मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा।

Next Stories
1 VIDEO: नींद पूरी न होने के बावजूद श्रेयस अय्यर ने खेली तूफानी पारी, कहा- आगे भी जारी रखना चाहूंगा यह काम
2 IND vs NZ T20: 27 गेंद में 56 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर बोले KL राहुल, मुझे विकेट के पीछे रहना पसंद है क्योंकि..
3 Ind vs NZ 1st T20: DHONI की तरह श्रेयस अय्यर ने छक्का लगाकर भारत को दिलाई जीत, फैंस को आई माही की याद
ये पढ़ा क्या?
X