ताज़ा खबर
 

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने DOGGY के साथ किया अभ्यास, केन विलियमसन की नकल में हो गए फेल

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हाल ही में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास किया था। उनके कुत्ते ने स्लिप में कैच ले लिया था। अय्यर भी वैसा ही करना चाह रहे थे, लेकिन सफलता नहीं मिली।

श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है। भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इस दौरान खाली समय में क्रिकेटर तरह-तरह के वीडियो अपलोड कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे कुत्ते को कैच लेने की प्रैक्टिस करवा रहे हैं।

अय्यर ने अपने घर में ही यह वीडियो बनाया है। क्रिकेट की भाषा में उनका कुत्ता स्लिप में फील्डिंग कर रहा था। अय्यर ने उसकी तरफ शॉट खेला, लेकिन उनका कुत्ता कैच नहीं ले सका। गेंद से उसके मुंह से लगकर बाहर गिर गई। अय्यर ने इस वीडियो को अपलोड कर कैप्शन में लिखा, ‘‘केन विलियमसन के सुंदर कुत्ते सैंडी को देखने के बाद बेट्टी भी कैच लेना चाहती थी। बेट्टी ने कैच तो पकड़ लिया और जश्न के लिए दौड़ गया।’’ हालांकि, वीडियो में साफ दिख रहा है कि श्रेयस का कुत्ता कैच नहीं ले सका।


इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें उनके कुत्ते ने मुंह से कैच ले लिया था। तब विलियमसन ने लिखा था, ‘‘सैंडी स्लिप में है, कोई अन्य डॉग सैंडी के साथ शामिल होना चाहेगा।” केन के वीडियो को देखने के बाद भारतीय ओपनर शिखर धवन ने उनके कुत्ते की तारीफ की थी। धवन ने कमेंट में लिखा था- अमेजिंग स्किल।

 

View this post on Instagram

 

Sandy in the slips! Any other dogs out there joining Sandy? #caninecordon #daytwoisolation

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w) on


श्रेयस और विलियमसन आईपीएल में दिखने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल के लिए टाल दिया गया है। हालांकि, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आईपीएल के 13वें सीजन को इस साल नहीं कराया जाएगा। टूर्नामेंट अगले साल खेला जाएगा। कोरोनावायरस के लगातार फैलने के कारण दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉकडाउन है। दुनिया भर में 34 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक तकरीबन 7 लाख लोग इससे संक्रमित हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वर्ल्ड कप की हाइएस्ट विकेटटेकर मेगन शट क्वॉरेंटाइन में हुईं रोमांटिक, समलैंगिक पार्टनर संग मनाई पहली एनिवर्सरी
2 Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक की नई तारीखों का ऐलान, अगले साल 23 जुलाई से होगा टूर्नामेंट
3 VIDEO: U-19 वर्ल्ड कप के हाइएस्ट विकेटटेकर लॉकडाउन में मम्मी से सीख रहे बैटिंग, ‘मां सर्वश्रेष्ठ टीचर’
ये पढ़ा क्या?
X